सोमवार, 29 मई 2023

जिला लोकपाल अनिल धानुका द्वारा पीएम आवास का निरीक्षण*13एसडी.

 

* करणीदानसिंह राजपूत *

सूरतगढ़ 29 मई 2023

 जिला लोकपाल अनिल धानुका ने सोमवार को सामाजिक अंकेक्षण निरीक्षण की कार्यवाही करते हुए सूरतगढ़ पंचायत समिति की ग्राम पंचायत 13 एसडी का निरीक्षण किया ।

इस दौरान जिला लोकपाल ने ब्लॉक रिसोर्स पर्सन,विलेज रिसोर्स प्रश्न व ग्राम विकास अधिकारी अमरसिंह स्वामी से मनरेगा  कार्यो व अन्य योजनाओं के क्रियान्वयन के सम्बंध में जानकारी प्राप्त की व त्वरित गति से कार्य करने हेतु निर्देशित किया।

जिला लोकपाल धानुका ने निरीक्षण के दौरान अनुपस्थित पाए गए कर्मचारियों की रिपोर्ट उच्च अधिकारियों को भेजने हेतु  ग्राम विकास अधिकारी को निर्देशित किया।

लोकपाल धानुका ने निरीक्षण में उपस्थित ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए कहा की राज्य सरकार की योजनाओं का त्वरित गति से किर्यान्वयन सुनिश्चित होना चाहिए व जन विकास के कार्यो में कोताही बरतने वालो को किसी सूरत में बख्शा नही जाएगा उन पर तत्काल कार्यवाही की जाएगी । जिला लोकपाल ने ग्राम पंचायत में मनरेगा व अन्य योजनाओं के तहत हुए निर्माण कार्यो का निरीक्षण किया । जिला लोकपाल धानुका ने कैटल शैड व पीएम आवास योजना का निरीक्षण किया । निरीक्षण के दौरान ग्राम विकास अधिकारी अमरसिंह स्वामी,बीआरपी केलम कंवर,वीआरपी पूनम व सरोज कुमारी सहित ग्रामीण उपस्थित रहे।०0०

*******





यह ब्लॉग खोजें