गुरुवार, 2 मार्च 2023

सूरतगढ़ः पार्षद पति के वाटर प्लांट सीज पर अध्यक्ष कालवा व भाजपा बोलेंगे?

 

* करणीदानसिंह राजपूत *

नगर पालिका प्रशासन ने आज साबिर सिद्दीकी उर्फ रिंकू सिद्दीकी पार्षद यासमीन के पति का हाई कूल वाटर संयंत्र सीज कर दिया। उनकी कमाई का एक साधन खत्म सा कर दिया।

यासमीन भारतीय जनता पार्टी की तरफ से वार्ड नं 38 से पार्षद चुनी हुई है। 

* नगरपालिका के भाजपा बोर्ड के अध्यक्ष ओमप्रकाश कालवा क्या इस चुनौतीपूर्ण प्रशासनिक कार्यवाही में कुछ कर पाने में सक्षम हैं तो उन्हें कार्यवाही करनी चाहिए। कालवा को अपना बयान भी जारी करना चाहिए।

* भारतीय जनता पार्टी शक्तिशाली पार्टी होने का बखान करती है। अपने पार्षद के पति के विरुद्ध हुए इस एक्शन पर पार्टी कुछ करने में सक्षम है तो साबिर सिद्दीकी के साथ खड़े होना चाहिए। यह कार्यवाही ओमप्रकाश कालवा के कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आने और 27 फरवरी को नगरपालिका में गाजेबाजे के साथ कुर्सी पर बिठाए जाने के बाद हुई। भाजपा के विधायक रामप्रताप कासनिया को तो अपनी प्रतिक्रिया जनता के सामने रखनी चाहिए। यदि कासनिया प्रतिक्रिया नहीं रखते हैं तो नगर मंडल की तो राजनीतिक ड्यूटी बनती है। भाजपा के नेताओं की संपत्ति जितना विशाल तो नहीं है यह प्लांट, मगर कुछ वजूद तो है। इस पर बताना चाहिए कि कांग्रेस नेताओं ने यह कार्यवाही बदले से करवाई है या साबिर सिद्दीकी द्वारा वाटर संयंत्र अवैध चलाया जा रहा था?

2 मार्च 2023.

******






यह ब्लॉग खोजें