बुधवार, 26 जुलाई 2023

ओमप्रकाश कालवा के संकट में कहां है भाजपा में लाने वाले नेता व स्वागतकर्ता:

 

* करणीदानसिंह राजपूत *

नगरपालिका अध्यक्ष ओमप्रकाश कालवा ( अब अध्यक्षता से निलंबित) को भारतीय जनता पार्टी में लाने वाले नेता और स्वागत करने वाले कार्यकर्ता पदाधिकारी कालवा के संकटकाल में कहां है? पांच महीने में ही बदल गये। संकटकाल में साथ होने सहायता करने के बजाय तमाशबीन हो गये दूर जाकर छुप गये कि कालवा देख भी नहीं सके। 

* कालवा को 24 फरवरी 2023 को भाजपा में लिया गया और 27 फरवरी को सूरतगढ़ नगरपालिका में कुर्सी पर बैठाते समय जोरदार स्वागत किया गया। 

* भाजपा में लाने वाले विधायक रामप्रताप कासनिया,पूर्व विधायक अशोक नागपाल, नगरमंडल अध्यक्ष सुरेश मिश्रा कहां हैं? स्वागत करने वालों में 2023 चुनाव के टिकटार्थी भी रहे हैं, फोटो गवाह हैं।

 प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया जिला अध्यक्ष आत्मा राम तरड़ तो अब पदों पर ही नहीं है। शरणपालसिंह मान जिला उपाध्यक्ष से जिला अध्यक्ष बन अपना स्वागत सत्कार कराने में लग गये और कालवा को भूल गये। 

* राजनीति में संकट आते हैं और सीवरेज में गलत भुगतान किए जाने के आरोपों मुकदमें की जांच से लेकर अब न्यायालय में कालवा अकेले ही जयपुर जोधपुर भागदौड़ करते रहे। 

* पत्रकार वार्ता में दम भरने वाले नेता पदाधिकारी भाजपा पार्षद आदि कोई एक शब्द नहीं बोल रहा। अदालत कार्यवाही में नहीं बोलें लेकिन राजनीतिक रूप से तो संकट में साथ देते। 

👍 ओमप्रकाश कालवा को भाजपा में किन स्वार्थों की पूर्ति के लिए लाया गया था? 

👍👍 ओमप्रकाश कालवा का 27 फरवरी को शानदार स्वागत किया गया लोगों को दिखाया गया कि भाजपा कितनी प्रभावशाली ताकतवर पार्टी है और इसके नेता कार्यकर्ता पदाधिकारी कितने संग साथ निभाते हैं? 

* कालवा का स्वागत करने वालों में पूर्व पालिकाध्यक्ष काजल छाबड़ा पूर्व पालिकाध्यक्ष आरती शर्मा 2023 के विधानसभा चुनाव की टिकटार्थियों में हैं। पूर्व पंचायत समिति प्रधान बिरमा नायक भी स्वागत करने वालों में थी।  प्रेमसिंह राठौड़ और हल भेंट करने वाले पटाखे बजाने वाले कालवा के साथ कहीं नजर नहीं आ रहे। कालवा ने उस समय भाषण दिया था कि भाजपा के विशाल कुनबे में आकर बहुत खुश हूं कि इतने लोगों का प्यार स्नेह मिला है।












* कालवा को भाजपा में लाने वाले नेता पदाधिकारी स्वागतकर्ता कालवा का भाजपा में आने का वह समय और अपनी स्थिति और आज की स्थिति की समीक्षा करें। 

* भाजपा कांग्रेस और अन्य पार्टियों से शामिल तो करती है लेकिन बाद में किसी एक दो को ही  साथ रखती है।* 

* 26 जुलाई 2023.

********




यह ब्लॉग खोजें