गुरुवार, 17 मार्च 2022

सूरतगढ़:मील सा.कालवा जी,कांग्रेस जी,रोजाना खिलाते हो ठोकरें और झटके: स्नेह मिलन में एक दिन हलवा








* करणीदानसिंह राजपूत *

सूरतगढ़ के करीब 5 हजार लोग रोजाना महाराणा प्रताप चौक पर शहर की ओर से जाते आते सड़क पर ठोकरें और झटके खाते हैं। महीने में यह संख्या बनती है करीब डेढ लाख। ऐसे भी लोग हैं जो हर रोज 5-7 बार यहां से गुजरते हैं और कितना ही संभलें झटके तो लग ही जाते हैं। दुपहिया हो चौपहिया हो चाहे टैंपो हो बिना ठोकर और झटके के निकल ही नहीं सकता। पैदल भी खाते हैं ठोकरें। 





होली स्नेह मिलन का हलवा एक दिन एक समय और ठोकरें और झटके पूरे साल रोजाना दो साल से। मील कालवा और कांग्रेस जी ये झटके एक बड़ा झटका देंगे और समय आने पर ठोकरें भी मारेंगे। दो बार के झटके भी यदि दिमाग में नहीं बैठे तो तीसरे झटके को भी सहन करना।



कांग्रेस जी,पालिका बोर्ड आपने और  मील सा.ने चुना या  किसी दबाव में चुनाव किया। नया निर्णय भी करेंगे जब समय बीत चुका होगा और विधानसभा चुनाव एकदम सिर पर होंगे। वैसे भी कितने महीने बाकी रह गए हैं। इस साल 2022 के महीने ही गिनें। 2023 में सिर पकड़ेंगे और अपने आप मुंह से निकल पड़ेगा। बोर्ड ने मरा दिया। 

 कासनिया भादू नागपाल भी ठोकरें झटके देखकर खुश हो रहे होंगे कि जनता कांग्रेस के विरोध में खड़ी होगी। लेकिन आप लोगों की खुशी भी 2023 में ये ठोकरें नींद उड़ा देगी। भाजपा को यह सूरतगढ़ सीट कायम रखनी है और हर हालत में नया चेहरा उतारना होगा।

मेरे रिपोर्ट और लेखों में दिनांक भी होते हैं। इनको संभाल कर रखें।

अखबारों की 2 दिन की छुट्टी है। यही रिपोर्ट बार बार पढते रहें। जनता तो पढेगी ही क्योंकि वह ठोकरें झटके खा रही है। 

दि. 17 मार्च 2022.

करणीदानसिंह राजपूत,

पत्रकार, सूरतगढ़।

94143 81356

*******

मेरे फेसबुक karnidansinghrajput पर यही रिपोर्ट और विडियो क्लिप भी दखें। अपनी आंखों से देखना चाहें तो स्वयं उस स्थान पर पहुंचे।

*****











यह ब्लॉग खोजें