शुक्रवार, 6 मार्च 2020

सूरतगढ़- टैक्स और फाइनेंसियल सर्विस के लिए विजय वल्लभ एसोसिएट का शुभारंभ


 * करणी दान सिंह राजपूत *

सूरतगढ़ 6 मार्च 2020.

 राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में स्थित प्रसिद्ध शहर सूरतगढ़ में भारत के विभिन्न टैक्सों से संबंधित महत्वपूर्ण सेवाएं देने के लिए विजय वल्लभ एसोसिएट का शुभारंभ आज हुआ है।


एसोसिएट के प्रमुख संचालक मनीष सेठिया ने बताया कि सामान्य रूप से टैक्स का नाम सुनते ही और आयकर आदि के बारे में पूर्ण ज्ञान न होने के कारण लोग घबराते हैं और सही रूप में कार्य नहीं कर पाते। यदि नियमानुसार हर कार्य किया जाए तो किसी प्रकार की परेशानी नहीं आ सकती। 

मनीष सेठिया ने बताया कि सूरतगढ़ बहुत प्रसिद्ध शहर है और अनेक प्रकार के व्यवसाय ठेकेदारी नौकरियां  यहां पर हैं इसलिए विभिन्न प्रकार के टैक्स संबंधी कार्य करने के लिए विजय वल्लभ एसोसिएट की सेवाएं शुरू की गई है।

इससे व्यवसाय करने वाले ठेकेदारी करने वाले या इनसे संबंधित लोग व अन्य लोग भी विजय वल्लभ एसोसिएट की सेवाओं का लाभ ले सकेंगे। 

मनीष सेठिया ने बताया कि जीएसटी आयकर आयकर से संबंधित अन्य कार्य फाइनेंसियल सेवाएं एसोसिएट कंपनी की लोकप्रिय सेवाएं रहेंगी।  जीएसटी आयकर,आयकर रिटर्न और सलाह,कंप्यूटराइज अकाउंट, पैन कार्ड,डिजिटल साइन,ई टेंडर (पीडब्ल्यूडी और नगरपालिका)से संबंधित इसके अलावा हवाई और रेल यात्रा के संबंध में एक ही स्थान पर कार्य हो सकेगा।00


******

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

यह ब्लॉग खोजें