बुधवार, 12 अप्रैल 2023

पूजा छाबड़ा स्वस्थ हो गई हैं.कमिश्नर से भेंट कर सरकार को सूचना भिजवाएं

 

* करणीदानसिंह राजपूत *

सूरतगढ को जिला बनाओ मांग को लेकर आमरण अनशन पर रही पूजा छाबड़ा स्वस्थ दिखाई दे रही है तो यह सूचना राजस्थान सरकार को तुरंत दी जाने की अपनी ड्युटी भी निभाएं।

संभागीय आयुक्त को भेंट कर स्वस्थ होने की सूचना दें ताकि वहां से सरकार को पहुंचे। इससे पहले चाहें तो 13 अप्रैल को पहले पीबीएम चिकित्सालय में उपचार करने वाले डाक्टर महोदय से चैक अप करवा लें। 

राजस्थान में शराबबंदी नशामुक्ति आंदोलन  चलाने वाली राष्ट्रीय अध्यक्ष पूजा छाबड़ा ने सूरतगढ जिला बनाओ मांग करते हुए आमरण अनशन किया और हालत बिगड़ने लगी तब सरकार की सीएमओ की सांसे प्रभावित हो रही थी और हर दिन की स्वास्थ्य रिपोर्ट जयपुर मंगवाई जा रही थी।

3 अप्रैल 2023 को आमरण अनशन स्थगित हुआ तब स्वास्थ्य की सूचना अवगत कराने की बात भी हुई। अब स्वास्थ्य ठीक है तो प्रशासन और सरकार को यह सूचना देने में ढिलाई क्यों हो रही है? 

यहां जन सभा 10 अप्रैल और बैठक 12 अप्रैल में भाग लेने और भाषण देने से स्वास्थ्य ठीक होना लग रहा है। प्रशासन से जो बात हुई उसके अनुसार कमिश्नर बीकानेर को तुरंत मिलना और स्वस्थ होने का बताना चाहिए क्योंकि सभी कार्यवाही वहां से ही हुई और जयपुर पहुंची।


पूजा छाबड़ा को एक बार सहमति पत्र पढ लेना चाहिए ताकि मुख्यमंत्री से जिले की बात हो सके और स्वास्थ्य सूचना देने में देरी न हो।०0०

*******







यह ब्लॉग खोजें