शनिवार, 24 अक्तूबर 2020

पत्नी और प्रेमी ने मिल पति को मार डाला- बच्चों ने गला दबाते डिग्गी में डालते देखा।

 



प्रेमी संग मिलकर अपने ही पति को मार घर उजाड़ लेने वाली सतविंदर कौर और  प्रेमी राजविंदर सिंह उर्फ बबू को पुलिस ने गिरफ्तार लिया।

पति को मार कर डिग्गी में डालने का अपराध किया था कि पकड़ में नहीं आए लेकिन पुलिस खोजबीन से और बच्चों के मुंह खोल देने से सच सामने आ गया। 

यह मामला श्रीगंगानगर जिले के सीमांत थाना रावला के चक 6 एसकेएम का है। 

 25 -26 सितंबर 2020 की मध्य रात्रि को गुरमीत सिंह को उसकी पत्नी सतविंदर कौर और पड़ोसी अविवाहित राजविंदर सिंह उर्फ बबू ने मार डाला था। 

थाना अधिकारी निकेत कुमार पारीक ने दोनों की गिरफ्तारी के बाद अपराध का ब्यौरा जारी किया।

 गुरमीत सिंह 35 वर्ष का था। 

 सतविंदर कौर 33 वर्ष और पड़ोसी राजेंद्र सिंह उर्फ बब्बू 26 वर्ष आयु के हैं।

मृतक गुरमीत सिंह और सतविंदर कौर के दो बच्चे पुत्री खुशप्रीत कौर 10 साल और उससे छोटा लड़का दलजीत सिंह है।

पुलिस के अनुसार गुरमीत सिंह और पड़ोसी राजविंदर सिंह उर्फ बब्बू आपस में दोस्त थे। इसी दोस्ती में राजविंदर सिंह गुरमीत सिंह की पत्नी सतविंदर कौर से प्यार करने लगा। सतविंदर कौर और राजविंदर सिंह के अवैध संबंध कायम हो गए। 

25 - 26 सितंबर कि रात को तीनों में किसी बात पर झगड़ा हुआ। गुरमीत सिंह और राजविंदर सिंह बब्बू दोनों दारू का नशा किए हुए थे। 

पहले गुरमीत सिंह और उसकी पत्नी सतविंदर कौर के बीच में झगड़ा हुआ। गुरमीत सिंह अपनी पत्नी सतविंदर कौर को पीटने लगा। इस झगड़े में राजविंदरसिंह भी कूद गया।

इस झगड़े में पत्नी सतविंदर कौर और उसके प्रेमी राजविंदरसिंह दोनों ने गुरमीत सिंह को काबू कर लिया और दुपट्टे से गला दबाया और उसके बाद पानी की डिग्गी में डाल दिया जिससे लगेगी वह कि दुर्घटना का शिकार हो गया है।

 पुलिस से यह मामला छिपा हुआ नहीं रह सका। पुलिस की गहन पूछताछ और निगरानी रखे जाने से सारा भेद खुल गया।

 मृतक के बच्चों ने यह सारा राज खोल डाला। सतविंदर कौर और उसका प्रेमी राजविंदर सिंह गुरमीतसिंह का गला कपड़े से दबा रहे थे तब झगड़े के शोर से दोनों बच्चे नींद से जाग गए।

 उन्होंने देखा कि उनकी मम्मी और पड़ोसी राजविंदर सिंह। ने उनके पिता को दबोच रखा है। पिता का कपड़े से गला घोट रहे हैं और  उनका पिता हाथ पांव हिलाते हुए तड़प रहा है।  पिता के मुंह से गूं गूं की आवाज आ रही है। दोनों ने यह देखा कि उनकी मम्मी और पड़ोसी दोनों ने मिलकर गुरमीत सिंह को पानी की डिग्गी में सिर के बल डाल दिया।

 बच्चों ने जो देखा वह सब पुलिस को बता

 दिया। 

पुलिस ने दोनों को 23 अक्टूबर को गिरफ्तार कर लिया।

अपने ही हाथों से पति की हत्या कर अपने ही घर को उजाड़ने वाली सतविंदर कौर के पास अब पछतावे के सिवाय कुछ भी नहीं होगा।००

*****





कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

यह ब्लॉग खोजें