गुरुवार, 26 अक्तूबर 2023

बलराम से मिलने पहुंचे गंगाजल व हेतराम मील.डुंगरगेदर को कांग्रेसी नहीं मानते.



* करणीदानसिंह राजपूत *
सूरतगढ़ 26 अक्टूबर 2023.
कांग्रेस नेता बलराम वर्मा,पूर्व विधायक गंगाजल मील,पंचायत समिति डायरेक्टर हेतराम मील और नगरपालिका के पूर्व अध्यक्ष बनवारीलाल मेघवाल कांंग्रेस के प्रत्याशी डुंगरराम गेदर को कांग्रेसी ही नहीं मानते।
* वर्मा मील का आरोप है की गेदर तो कांंग्रेस का विरोधी मूल रूप से बसपा का है। बसपा में रहते चुनाव लड़े कांंग्रेस का विरोध किया और कांंग्रेस के विरोध करते हुए वोट मांगे। ये सभी नेता 25 अक्टूबर को बलराम वर्मा के निवास पर पहुंचे और वहां इनकी सूरतगढ़ सीट के बाबत चुनाव संबंधी आगामी नीति पर वार्ता हुई।
* आज 26 अक्टूबर को बलराम वर्मा और हेतराम मील से बातचीत हुई तब एकदम साफ हुआ कि डुंगरराम गेदर को ये कांग्रेसी ही नहीं मानते। उसे मूल बसपा का मानते हैं और चुनाव में उसका विरोध करते हुए जीतने में रुकावट पैदा करेंगे।
* हेतराम मील ने बताया कि गेदर कांग्रेसी नहीं है और उसको कांंग्रेस की टिकट मिलने का इलाके में विरोध है। उन्होंने कहा कि डुंगरराम गेदर ने कांंग्रेस में आने के बाद किसी का भी काम नहीं किया जिसके कारण लोग उससे नाराज हैं। उन्होंने कहा कि मील और मील समर्थक लोग भाजपा की टिकट घोषित होने का इंतजार कर रहे हैं, उसके बाद कोई निर्णय लेंगे कि क्या कदम उठाना है और क्या रणनीति बनानी है।
* कांंग्रेस में पुराने और वरिष्ठ नेता पूर्व जिलाध्यक्ष  बलराम वर्मा ने बताया कि मील वार्ता हुई है और हम गेदर को मूल कांग्रेसी नहीं मानते। कांंग्रेस में उसका कोई संघर्ष का इतिहास नहीं है। गेदर तो कांंग्रेस का विरोधी रहा है। वर्मा भी नहीं चाहते कि डुगरराम गेदर चुनाव जीते।
* वर्मा ने बताया कि गेदर भी घर आये और साथ देने का कहा लेकिन इन्कार कर दिया क्योंकि मैं तो खुद चुनाव लड़ रहा हूं। वर्मा ने बताया कि डुंगरराम को खरी खरी भी सुनाई। गेदर से कहा कि टिकट मिलने का अग्रिम से मालुम पड़ने पर गंगाजल मील से घर जाकर मिलना आशीर्वाद लेना हुआ लेकिन मेरे पास उस समय नहीं आए। अब मैं तो चुनाव लड़ रहा हूं। साथ नहीं दे सकता। * बलराम वर्मा ने तो पहले ही यह घोषणा करदी थी कि टिकट मिले चाहे नहीं मिले वह तो चुनाव लडे़ंगे। इस तरह से बलराम वर्मा निर्दली चुनाव लड़ेंगे।
* हनुमान मील को कांग्रेस की टिकट नहीं मिलने से यह मील कुनबा आहत है और गेदर का डटकर विरोध करेगा। ( लेटेस्ट न्यूज)०0० 

****







यह ब्लॉग खोजें