रविवार, 24 अप्रैल 2022

आम आदमी पार्टी'राजस्थान के सातों संभागों में कार्यकर्ता संवाद यात्रा:चुनाव तैयारी।

 



* करणीदानसिंह राजपूत *


आम आदमी पार्टी ने राजस्थान में चुनावी तैयारी और सदस्यता अभियान तेज कर दिया है जिसके तहत 24 अप्रैल से कार्यकर्ता संवाद यात्रा की शुरुआत हो गई है। सातों संभागों में संयोजक नियुक्त कर दिए गए हैं। 

 

आप पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल के निर्देश पर पार्टी कार्यकर्ता संवाद यात्रा की शुरुआत कर चुकी है। 


यह यात्रा 24 अप्रैल को भरतपुर,

 25 अप्रैल को जयपुर, 

26 अप्रैल को अजमेर, 

27 अप्रैल को कोटा, 

28 अप्रैल को उदयपुर,

 29 अप्रैल को जोधपुर, 

30 अप्रैल को बीकानेर, 

1 मई को श्रीगंगानगर और

 2 मई को हनुमानगढ़ में निकाली जाएगी।


 आप पार्टी के राजस्थान प्रदेश चुनाव प्रभारी और दिल्ली की द्वारका सीट से विधायक विनय मिश्रा सातों सम्भागों में यात्रा का नेतृत्व करेंगे। साथ ही सभी नए-पुराने कार्यकर्ताओं की मीटिंग लेकर सदस्यता अभियान और दूसरे मुद्दों पर रणनीतिक निर्देश देंगे।




* प्रदेश संयोजकीय टीम और सातों सम्भागों में सम्भाग संयोजक नियुक्त*


सभी सम्भागों में कार्यकर्ता संवाद यात्रा से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस की जाएंगी। जिसमें पार्टी की तैयारियों के साथ स्थानीय समस्याओं पर राय और आगे की रणनीति पर बात रखी जाएगी। 


यात्रा के लिए 8 सदस्यों की प्रदेश संयोजकीय  टीम का गठन किया गया है। जिसमें सौरभ चौधरी, देवेंद्र यादव देव, दीपक मिश्रा, तरुण गोयल, रितेश खण्डेलवाल, महेंद्र मीणा, देवेंद्र शास्त्री और प्रशांत जैसवाल शामिल हैं। 


इसके साथ ही सम्भाग कॉर्डिनेटर की भी नियुक्ति की गई है। जिसमें जयपुर में धर्मवीर सहारण, कोटा में नवीन पालीवाल और हिम्मत सिंह, अजमेर में कीर्ति पाठक, जोधपुर में अशोक भाटी, उदयपुर में अमित वर्मा, बीकानेर में डॉ प्रदीप बेनीवाल और भरतपुर में डॉ संजीव गुप्ता को जिम्मा सौंपा गया है।०0०

******






यह ब्लॉग खोजें