सोमवार, 21 अगस्त 2023

सूरतगढ कांग्रेस टिकट:चुनाव लड़ने की ईच्छा है तो 22 को फार्म भरने होंगे.

 

* करणीदानसिंह राजपूत

सूरतगढ। कांग्रेस कई नेता कार्यकर्ता जो सूरतगढ सीट से सन् 2023 का चुनाव लड़ने के विधायक बनने के ईच्छुक हैं वे आज फार्म लिए तैयारी पर लगे देखे गये।

कांग्रेस जन जो महीनों सालों से ईच्छा रखते हैं,उनको टिकट के लिए आवेदन फार्म भरने और जमा कराने की उत्सुकता आज देखी गयी। उनके साथ समर्थक भी देखे गये।

कांग्रेस के टिकट के लिए कई नेता, महिला नेता कार्यकर्ता पिछले कई महीनों से प्रयासरत हैं और लोगों से,गांव गांव संपर्क करते रहे हैं, उनको यह महत्वपूर्ण कार्य करने में आगे रहना होगा।

 समझा जाना चाहिए कि पहले टिकट देने का कोई भी तरीका रहा हो लेकिन इस बार अनेक परिवर्तन सामने आएंगे। यह भी संभव हो सकता है कि टिकट आकाश से न टपके,टिकट जयपुर दिल्ली के नेताओं और वहां के किन्हीं संगठनों के दबाव से न मिले। 

* कांग्रेस राजस्थान में अपनी सरकार को पुनः स्थापित करना चाहती है और इसके लिए नेताओं को छोड़ कर धरातल से जुड़े कार्यकर्ता को नये चेहरे को टिकट दे दे। इसके लिए आवेदन करने में आगे रहने वाली होशियारी जरूरी है जिसके लिए कांग्रेस जन तैयारी में जुटे थे।

आगामी विधानसभा के चुनाव के लिए सूरतगढ सीट के लिए आवेदन  22/08/2023 को सूरतगढ में ही देने होंगे। 

सुबह 10:00 बजे स्थान आशियाना होटल में चुनाव के लिए मीटिंग ब्लॉक कांग्रेस कमेटी सूरतगढ़ में बुलाई गई है इसमें जिला प्रभारी पीसीसी प्रभारी जियाऊ रहमान जिला अध्यक्ष अंकुर मगलानी व प्रदेश सचिव विधान सभा प्रभारी संजय मेघवाल उपस्थित रहेंगे।

ब्लॉक कांग्रेस की मीटिंग ब्लॉक कांग्रेस की कार्यकारिणी व सभी संगठनों के अध्यक्ष गण व नगर पालिका चेयरमैन व प्रधान पंचायत समिति सूरतगढ़ एवं सभी विधानसभा चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशी अपना आवेदन दे सकते हैं। 

इंद्रजीत सिंह रंधावा ब्लॉक कांग्रेस कमेटी सूरतगढ़ ने कांग्रेस जनों को यह महत्वपूर्ण सूचना  जारी की है तथा पहुंचने की अपील की है। ०0०

******
















यह ब्लॉग खोजें