गुरुवार, 23 फ़रवरी 2023

भाजपा नेता राहुल लेघा के जन्मदिन पर 1331 युनिट रिकॉर्ड रक्तदान*

 

* करणीदानसिंह राजपूत *


सूरतगढ़ 23 फरवरी 2023.






भाजपा के युवा नेता पंचायत समिति के डायरेक्टर राहुल लेघा के जन्मदिन को सूरतगढ़ विधानसभा क्षेत्र के लोगों ने रक्तदान कर समाज सेवा के रूप में मनाया। युवाओं में बेहद जोश दिखाई दिया। रक्तदान शिविर एक समारोह बन गया जिसमें रिकॉर्ड 1331 युनिट रक्त संग्रह हुआ।

* रक्त संग्रह के लिए जयपुर से संतोकबा दुलर्भ जी अस्पताल से टीम पहुंची थी। रक्तदान शिविर में नागरिकों को सड़क सुरक्षा के प्रति जागरूक करने के लिए प्रत्येक रक्तदाता को हेलमेट उपहार स्वरूप प्रदान किया गया।

* रक्तदान शिविर में श्रीगंगानगर भाजपा जिलाध्यक्ष आत्माराम तरड़,बिश्नोई मंदिर धर्मशाला अध्यक्ष,श्रीबिजयनगर नगरपालिका अध्यक्ष राजेंद्र लेघा सहित भारी संख्या में भाजपा कार्यकर्त्ता मौजुद थे।

* राहुल लेघा के पिता चंदुराम लेघा सूरतगढ़ पंचायत समिति के लोकप्रिय प्रधान रहे, जो इस रक्तदान शिविर में मौजूद थे।

 **  राहुल लेघा के एक भाई राजेंद्र लेघा वर्तमान में श्रीबिजयनगर नगरपालिका बोर्ड में अध्यक्ष हैं। राजेंद्र लेघा भी रक्तदान शिविर में उपस्थित थे।

०० राजनीति और सामाजिक सरोकारों में गहरी पैठ रखने वाला है यह लेघा परिवार।

युवा नेता राहुल‌ लेघा के जन्मदिवस पर हुए इस बड़े आयोजन और रिकॉर्ड रक्तदान की सुरतगढ़ भाजपा में तो खास चर्चा रही। लोगों में यह चर्चा कई दिनों तक चलेगी। 

** इतने बड़े स्तर पर रक्तदान शिविर का आयोजन और सफलता चुनावी वर्ष में सूरतगढ़ की राजनीति के लिए काफी अहम है। इससे बदलाव और नये रूप के लिए नया संकेत भी मिलता है।


रक्तदान शिविर में आए हुए अतिथियों और आमजन के मंनोरंजन के लिए आए राजस्थानी कलाकारों ने अपनी प्रस्तुतियों से लोगों को खासा प्रभावित किया। 


युवा‌ नेता राहुल लेघा ने क्षेत्रवासियों और युवा साथियों का भव्य आयोजन और रिकॉर्ड रक्तदान के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया‌। लेघा ने क्षेत्रवासियों के इस प्यार और मोहब्बत को अपनी ताकत बताया और क्षेत्रवासियों की सेवा के लिए हर संभव और हर समय उपस्थित रहने का वादा किया।

* यह सर्व विदित है कि राहुल लेघा सन् 2023 के विधानसभा चुनाव में सूरतगढ़ से भाजपा टिकट के प्रबल दावेदार हैं। ०0०





*****







यह ब्लॉग खोजें