शनिवार, 24 फ़रवरी 2018

मोदी द्वारा पत्नी छोड़ने के आरोप वाले बयान पर हलचल

राजद के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह ने  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर सार्वजनिक मंच से बयान देकर हलचल मचा.दी है।

रघुवंश प्रसाद सिंह ने मोदी के वैवाहिक जीवन के बारे में सवाल खड़ा किया है।

रघुवंश प्रताप सिंह ने मोदी के वैवाहिक जीवन को तीन तलाक के कानून से जोड़ते हुए बयान दिया है। रघुवंश ने मुजफ्फरपुर की एक सभा में कहा कि तीन तलाक बोलकर जनानी को छोड़ने वाला कानून गलत है। उसमें हम सुधार करेंगे। यह नरेंद्र मोदी तीन तलाक के लिए कानून बनाता है और बिना तीन तलाक कानून के जनानी को छोड़ दिया, उसका क्या। 

यह सब लड़ाई है और सवाल है। इसी के साथ उन्होंने कहा कि लालू यादव को बेवजह फंसाया गया है। आपको बता दे कि लालू यादव का मामला उनके वैवाहिक संबंधों से जुड़ा न होकर भ्रष्टाचार से जुड़ा मामला है जिसमे कानून अपना काम कर रहा है।

पूर्व केंद्रीय मंत्री  मुजफ्फरपुर के बोचहा प्रखंड में 22 फरवरी 2018 को आयोजित तेजस्वी की न्याय यात्रा के दौरान मंच से बोल रहे थे। इसी दौरान रघुवंश प्रसाद सिंह ने पीएम मोदी पर निजी हमला बोलते हुए यह बातें कही। इस विवादित बयान के सामने आने के बाद राजनीति के तेज होने की संभावना जतायी जा रही है।

गौरतलब हो कि इससे पूर्व भी राजद नेता और लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव पीएम मोदी के खिलाफ विवादास्पद बयान दे चुके हैं, जिसे लेकर राजद की काफी किरकिरी हुई थी। बाद में लालू यादव ने उस बयान के लिए मीडिया में अफसोस जताया था। राजद नेताओ के यह बयान उनकी मानसिकता और बुद्धिमता को दर्शाते हैं जिसके कारण बिहार का एक पूरा परिवार भ्रष्टाचार से घिरता नज़र यरह है। मुखिया जेल में है और बाकी जांच एजेंसियों के घेरे में है।

रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि लालू यादव को फंसाया गया है और सीबीआइ अपने आका के कहने पर यही सब काम करती है। राजनीतिक लोगों और नेताओं को बदले की कार्रवाई के तहत फंसाया जाता है।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

यह ब्लॉग खोजें