गुरुवार, 25 मई 2023

राजेंद्र सोनी ने बोलेरो गाड़ी नर सेवा नारायण सैवा समिति को भेंट की।

 


* करणीदानसिंह राजपूत *

सूरतगढ़ 25 मई 2023

नर सेवा नारायण सेवा समिति के संरक्षक राजेंद्र सोनी ने एक बोलेरो कैंपर गाड़ी सेवा कार्यों  के लिए संस्था को भेंट की। यह महत्वपूर्ण कार्य 23 मई को हुआ।

          नर सेवा नारायण सेवा द्वारा किए जाने वाले समाजसेवी कार्य निराश्रित घायल गौ वंश को हॉस्पिटल पहुंचाने, हरे चारे को लेकर आने, लावारिस लाश के अंतिम संस्कार की सेवा करने के लिए समिति के संरक्षक राजेंद्र सोनी की तरफ से समिति को भेंट की गई बोलेरो कैंपर गाड़ी की विधिवत पूजा अर्चना करके समिति को सुपुर्द की गई।

       अध्यक्ष विजय कटारिया, मैनेजमेंट सहायक इंजीनियर रमेश चंद्र माथुर, वरिष्ठ सहायक राधेश्याम सारस्वत, परमिशन अधिकारी राजेश भाटी, निदेशक रवि बिश्नोई ने बताया नर सेवा नारायण सेवा समिति द्वारा शहर में जरूरतमंद लोगों की सेवा करने , हॉस्पिटल में मरीजों को नियमित रूप से दूध वितरण करने , समाज सेवा के प्रकल्प चलाकर जनहित के कार्य करने, निराश्रित गोवंश के घायल होने पर हॉस्पिटल पहुंचाने, पशुओं के लिए हरा चारा लाने, लावारिस शव का अंतिम संस्कार करने सहित सेवा कार्यों को लेकर वाहन की कमी को देखते हुए समिति के संरक्षक राजेंद्र सोनी में बोलेरो कैंपर गाड़ी समिति को भैंट करके सराहनीय काम किया।

      इस अवसर पर राम लाल वर्मा बनवारी लाल शर्मा दयाराम सहित समिति से जुड़े समाजसेवी लोग मौजूद रहे। 

     अध्यक्ष विजय कटारिया ने दान दाता समिति के संरक्षक राजेंद्र सोनी का आभार प्रकट किया।०0०




यह ब्लॉग खोजें