शुक्रवार, 28 अप्रैल 2023

मुख्यमंत्री गहलौत ने सूरतगढ़ को जिला बनाने पर विचार का आश्वासन दिया.

 

* करणीदानसिंह राजपूत *

सूरतगढ़ जिला बनाओ अभियान समिति का प्रतिनिधिमंडल आज 10:30 बजे सुबह  मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मिला और सूरतगढ़ को जिला बनाने की मांग का ज्ञापन सौंपा।


 मुख्यमंत्री को सूरतगढ़ के जिला बनने की सभी अहर्ताओं के पूरा करने के बाबत जानकारी दी तथा विनम्रता से निवेदन किया कि सूरतगढ़ को आप तुरंत जिला घोषित करें।

मुख्यमंत्री को सूरतगढ़ में चल रहे अनशन आमरण अनशन धरना प्रदर्शनों चक्का जाम आदि से भी अवगत कराया गया।

👍 इस पर मुख्यमंत्री ने विचार का आश्वासन दिया।

* इसके बाद प्रतिनिधिमंडल प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा से मिला प्रदेश प्रभारी ने प्रतिनिधि मंडल का ज्ञापन लिया एवं मुख्यमंत्री से सूरतगढ़ को जिला बनाने की अनुशंसा करने का आश्वासन दिया।

* इसके बाद प्रतिनिधिमंडल राजस्थान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा से मिला और सूरतगढ़ को जिला बनाने के संबंध में लोगों के आक्रोश और मांग से अवगत करवाया। उन्होंने भी सूरतगढ़ को जिला बनाने के संबंध में माननीय मुख्यमंत्री के समक्ष आग्रह करने का आश्वासन दियाः

 प्रतिनिधिमंडल में सूरतगढ क़ जिला बनाओ अभियान समिति के अध्यक्ष  विष्णु शर्मा, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता बलराम वर्मा, प्रवक्ता मदन ओझा,डॉ. सचिन जेटली व अंकुश गाबा शामिल थे।

आज हुई वार्ता के संबंध में शीघ्र ही कमेटी की बैठक बुलाकर सभी कमेटी सदस्यों को इसकी जानकारी दी जाएगी और आगामी रणनीति पर विचार किया जाएगा।०0०










यह ब्लॉग खोजें