शुक्रवार, 14 अप्रैल 2023

पूजा छाबड़ा ने विशेष पत्र अध्यक्ष विष्णु,सचिव, प्रवक्ता को सौंपा.सरकार से वार्ता बाबत.

 




* करणीदानसिंह राजपूत *

सूरतगढ 14 अप्रैल 2023.

शराबबंदी नशा मुक्ति आंदोलन की अध्यक्ष पूजा छाबड़ा ने सूरतगढ़ जिला बनाओ समिति के अध्यक्ष एडवोकेट विष्णु शर्मा सचिव आकाशदीप बंसल प्रवक्ता मदन ओझा एवं ओमप्रकाश सोमानी को एक विशेष पत्र सौंपा है।




शराबबंदी नशा मुक्ति आंदोलन की अध्यक्ष पूजा छाबड़ा ने आमरण अनशन के बाद स्वस्थ होने पर बीकानेर सहमति पत्र के अनुसार सरकार से वार्ता करने की कार्यवाही के लिए अपना

यह पत्र आज दिनांक 14 अप्रैल 2023 को सुबह सौंपा। टैगोर महाविद्यालय के निदेशक डॉक्टर सचिन जेतली और समाजसेवी रमेश आसवानी जी भी उस समय मौजूद थे।

* पूजा छाबड़ा ने पत्र में लिखा है कि जिला बनाने की मांग को लेकर मेरे द्वारा 21 मार्च 2023 को आमरण अनशन की शुरुआत हुई। अनशन के 15 वें दिन सरकार व समिति के पदाधिकारियों के बीच बीकानेर में लिखित समझौता हुआ जिसमें आश्वस्त किया गया था कि मेरे स्वस्थ होने के पश्चात माननीय मुख्यमंत्री जी से प्रतिनिधि मंडल सहित मेरी वार्ता करवाई जाएगी। इस संबंध में मैं सूरतगढ को जिला बनाने के लिए प्रयास मैं अपने स्तर पर भी कर रही हूं जिसमें पूर्व की भांति आपका सहयोग अपेक्षित है। 



पूजा छाबड़ा के पत्र के साथ में 3 अप्रैल 2023 के सहमति पत्र की फोटोस्टेट प्रति भी लगाई गई है जिसपर  बीकानेर के कमिश्नर और समिति व गणमान्य के हस्ताक्षर हैं।०0०

करणीदानसिंह राजपूत,

पत्रकार,

( राजस्थान सरकार के सूचना एवं जनसंपर्क निदेशालय से अधिस्वीकृत)

सूरतगढ. ( राजस्थान )

94143 81356.

******








यह ब्लॉग खोजें