शनिवार, 28 मार्च 2020

श्रीगंगानगर जिला- 14 इंसीडेन्ट कमाण्डर्स लगाए-कोरोना वायरस संक्रमण एवं बचाव*


* करणीदानसिंह राजपूत*

श्रीगंगानगर, 28 मार्च 2020.

जिला कलक्टर श्री शिवप्रसाद एम. नकाते ने कोरोना वायरस संक्रमण एवं बचाव के लिए जिले में 14 अधिकारियों को इन्सीडेन्ट कमाण्डर नियुक्त किया है, जो अपने अधिकारित क्षेत्र में कोरोना वायारस रोकथाम उपायों की सम्पूर्ण क्रियान्विति के लिए उत्तरदायित्व होंगे। अन्य सभी लाईन विभागों के अधिकारी इंसीडेन्ट कमाण्डर्स के अधीन कार्य करेंगे। 

जिला कलक्टर ने बताया कि समस्त श्रीगंगानगर जिले के लिए एडीएम प्रशासन डाॅ0 गुंजन सोनी, एडीएम सतर्कता श्री अरविन्द जाखड, न्यास सचिव डाॅ0 हरीतिमा कार्य देखेंगे। इसी प्रकार उपखण्ड सूरतगढ के लिए एडीएम सूरतगढ श्री अशोक कुमार मीणा, एसडीएम क्षेत्र गंगानगर के लिए श्री मुहम्मद जुनैद व एसडीएम श्री उम्मेद सिंह रतनू, सादुलहर के लिए एसडीएम सादुलशहर, करणपुर, पदमपुर, रायसिंहनगर, विजयनगर, अनूपगढ तथा उपखण्ड क्षेत्र घडसाना के लिए संबंधित एसडीएम इंसीडेन्ट कमाण्डर बनाये गये है। 

लगाए गए इंसीडेन्ट कमाण्डर अस्पताल के बुनियादी ढांचे में विस्तार, संसाधनों, चुनाव कार्यो के लिए लगाए गए बीएलओ से भी सूचना संकलन का काम लिया जाएगा। इंसीडेन्ट कमाण्डर की निगरानी में विभिन्न श्रेणियों के स्टाॅफ के पास जारी किये जाएंगे। ( पीआरओ)

-----------

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

यह ब्लॉग खोजें