गुरुवार, 4 जुलाई 2024

सूरतगढ़ को जिला बनाओ:पूजा छाबड़ा ने ललित के पवार को ज्ञापन सौंपा

 

* करणीदानसिंह राजपूत से भी तत्काल फोन पर वार्ता हुई * 

जयपुर 4 जुलाई 2024.

राज्य सरकार द्वारा नव गठित जिलों की समीक्षा हेतु बनाई गई समिति के अध्यक्ष डॉ ललित के पवार जी से पूजा छाबड़ा ने शिष्टाचार मुलाकात कर *सूरतगढ़ को जिला बनाने सहित अन्य मांगों का ज्ञापन सौंपा।शराबबंदी एवं नशामुक्ति आंदोलन की राष्ट्रीय अध्यक्ष पूजा छाबड़ा की यह भेंटवार्ता जयपुर स्थित विवेकानंद ग्लोबल विश्वविद्यालय के पवार जी के कक्ष में 3 जुलाई को दोपहर में हुई।

* ज्ञापन में जैतसर उप तहसील को तहसील बनाने व श्री श्रीगंगानगर जिले में शामिल करने व  सूरतगढ़ की राजियासर उप तहसील को तहसील बनाने हेतु क्षेत्र के आमजन की मांग को देखते हुए माननीय अध्यक्ष महोदय को ज्ञापन पेश किया।  सूरतगढ़ क्षेत्र की आमजन की भावनाओं से भी अवगत कराया व पूर्व में चले सूरतगढ़ जिला बनाने के आंदोलनों की विस्तार से चर्चा की।



*इसके तत्काल बाद ही पूजा छाबड़ा ने ललित के पवार और करणीदानसिंह राजपूत की फोन वार्ता कराई। ललित के पवार को * सूरतगढ़ जिला बनाओ आंदोलनों के गुरूशरण छाबड़ा व राजपूत द्वारा 1970 से मांग तथा 1978 से मांग पत्रों आदि रिकॉर्ड संधारण की महत्वपूर्ण जानकारियां दी। पवार ने कहा कि आपकी और जन भावनाओं की जानकारी से राज्य सरकार को अवगत करा देंगे।

पवार ने राजपूत का मोबाइल नं लेकर सेव किया और कहा की समीक्षा के लिए जिलों के भ्रमण पर रहेंगे तब सूरतगढ़ में व्यक्तिगत भेंट  करेंगे।* करणीदानसिंह राजपूत ने यह जानकारी सूरतगढ़ जिला बनाओ समिति के अध्यक्ष एडवोकेट विष्णु शर्मा से आज की भेंट में साझा की।०0०







यह ब्लॉग खोजें