गुरुवार, 23 मई 2024

काग्रेस द्वारा सूरतगढ़ में नशा व चोरियां रोकने की मांग:पुलिस को 15 दिन का टाइम.

 



* करणीदानसिंह राजपूत *

सूरतगढ़ 23 मई 2024.

सूरतगढ़ में नशा और चोरियां के बढ़ने के बाद कांग्रेस की ओर से 22 मई को पुलिस उप अधीक्षक प्रतीक मील को एक ज्ञापन दिया गया जिसके अंदर मांग की गई है कि 15 दिन में व्यवस्था सुधारी जाए,नशे चोरियों पर रोक लगाई जाए नहीं तो कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता आंदोलन करेंगे।

 ब्लॉक अध्यक्ष परसराम भाटिया के आह्वान पर कांंग्रेसी एकत्रित हुए और पुलिस उप अधीक्षक को ज्ञापन दिया। पूर्व विधायक राजेंद्र सिंह भादू,नगर कांग्रेस अध्यक्ष जे पी गहलोत सहित अनेक कार्यकर्ता इसमें शामिल थे। 

👍 ज्ञापन में आरोप लगाया गया है कि सूरतगढ़ शिक्षा क्षेत्र में उभर रहा है और यहां हजारों विद्यार्थी पढ़ रहे हैं जिनको नशे के व्यापारी असामाजिक तत्व नशा करना सीखा रहे हैं और उनका भविष्य बिगाड़ रहे हैं। हालात शहर के बहुत बिगड़ चुके हैं।शहर की गलियों मोहल्ला आदि में स्मैक  चिट्ठा अफीम हीरोइन मेडिकल नशा बिक रहा है। 

👍ज्ञापन में बताया गया कि भाटिया आश्रम क्षेत्र, त्रिमूर्ति मंदिर क्षेत्र, वार्ड नंबर 4,14, 15,37 42, सांसी मोहल्ला, शिवबाड़ी क्षेत्र, रेलवे डबल स्टोरी के जर्जर क्वार्टर व खेल मैदान नशेड़ियों के अड्डे बन चुके हैं। नशेड़ियों के कारण शहर में चोरियों की घटनाएं तथा महिलाओं से छेड़खानी भी बढ़ रही है।०0०

कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने पुलिस गस्त बढ़ाने की मांग की। वार्ता लाप में सिटी थाना धिकारी सुरेश कस्वां से परसराम भाटिया उलझे। सीआई ने कहा कि पुलिस इतने दिन चुनावों में व्यस्त थी।


पुलिस उप अधीक्षक प्रतीक ने कहा कि इस संबंध में ठोस कार्रवाई की जाएगी।०0०

******






यह ब्लॉग खोजें