मंगलवार, 26 मार्च 2024

श्रीगंगानगर से कांग्रेस प्रत्याशी इंदौरा को भारी मतों से विजयी बनाने का आह्वान

 


* करणीदानसिंह राजपूत *

सूरतगढ़ 26 मार्च 2024.

सूरतगढ़ विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं, कार्यकर्ताओं की बैठक का आयोजन जनसेवा केंद्र ,रामदेव मंदिर रोड़ में हुआ जिसमें श्रीगंगानगर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी कुलदीप इंदौरा को भारी मतों से विजयी बनाने के लिए संकल्प लिया गया। इस बैठक की अध्यक्षता वरिष्ठ कांग्रेसी नेता पूर्व राज्य मंत्री परमजीत सिंह रंधावा ने की।


* रंधावा ने कहा " केंद्र की भाजपा मोदी सरकार ने तानाशाही रवैया अपनाकर देश के आमजन को भ्रमित करने का प्रयास किया है। आज महंगाई, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी चरम सीमा पर है। केंद्र की मोदी सरकार पूंजीपतियों की सरकार है। 

* सूरतगढ़ विधायक डूंगरराम गेदर ने अपने संबोधन में कांग्रेस पार्टी व राहुल गांधी के संदेश को घर-घर पहुंचाने का आह्वान किया।उन्होंने कांग्रेस पार्टी के खाते सीज करने  इलेक्टोरल बॉन्ड से चंदा दो, धंधा लो ईडी ,सीबीआई के दुरुपयोग को भारतीय लोकतंत्र के लिए खतरा बताया। केंद्र की मोदी सरकार द्वारा किसने किसने की आय दुगनी करने 15 लाख खाते में आने प्रतिवर्ष 2 करोड़ रोजगार देने वाले वादों का जनता जवाब देगी। 

* वरिष्ठ कांग्रेस नेता बलराम वर्मा ने श्रीगंगानगर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस के लोकप्रिय प्रत्याशी कुलदीप इंदौरा को सूरतगढ़ विधानसभा क्षेत्र से बड़े बहुमत से बूथ मैनेजमेंट व कांग्रेस पार्टी के घोषणा पत्र वादों को घर-घर पहुंच कर कार्यकर्ताओं को तैयारी करने का संकल्प दिलाया।

* बैठक को किसान नेता साहबराम पुनीया,गगनसिंह विडिंग,अमित कड़वासरा, पूर्व प्रधान हरिराम मेघवाल, नगरपालिका के कार्यवाहक अध्यक्ष रहे परसराम भाटिया,जुलेखां बेगम,बनवारीलाल थोरी, गिरधारीलाल स्वामी, जेपी गहलोत अमर सिंह राठौड़ ,जगदीश गुप्ता,जेपी गीला ,मनदीप सिंह,प्रभुराम सेन,सिकंदर खान बरड़ा,पार्षद जसराम टाक ,भीम जोशी,मांगीलाल बिश्नोई ने सम्बोधित किया। 

कांग्रेस प्रत्याशी कुलदीप इंदौर के 27 मार्च को पब्लिक पार्क श्री गंगानगर में रखी नामांकन रैली में कार्यकर्ताओं के ज्यादा से ज्यादा पहुँचने पर विचार विमर्श कर आगामी कार्यक्रमों की रणनीति बनाई।०0०










यह ब्लॉग खोजें