मंगलवार, 20 फ़रवरी 2024

पालिकाध्यक्ष ओमप्रकाश कालवा की बहाली स्वागत:कासनिया व कालवा के चैलेंज


* करणीदानसिंह राजपूत *

सूरतगढ़ 20 जनवरी 2024.

नगरपालिका अध्यक्ष पद से कांग्रेस राज में निलंबित ओमप्रकाश कालवा की भाजपा राज में बहाली पर आज नगरपालिका में खुशियों भरे माहौल में पूर्व राज्य मंत्री रामप्रताप कासनिया और ओमप्रकाश कालवा के मीडिया के समक्ष बड़े अतिक्रमणकारियों, भूमाफियाओं और पट्टों के दलालों पर बड़े कटु और तीखे बयान थे। कांग्रेस राज में जो अपनी चला रहे थे उनका नाम नहीं लिया लेकिन कालवा ने कहा कि उनके हाथ बांध कर काम करवाए जाते रहे बड़े अत्याचार किए वैसा अब नहीं होगा। 

* पहला बयान वर्तमान में भाजपा के मुखिया फर्ज निभा रहे पूर्व राज्य मंत्री रामप्रताप कासनिया ने दिया जिसकी पावर कुछ दिनों में असली दिखाई देने लगेगी।

कासनिया ने कहा" वर्तमान सरकार ( भाजपा) ने पिछली सरकार( कांग्रेस) के अन्याय पूर्ण फैसले को बदल कर न्याय का फैसला लागू किया है। बड़े लोगों के कब्जे टूटने चाहिए।गरीबों की झुग्गी झोंपड़ियों को उजड़ने नहीं देंगे।भूमाफिया को कब्जा नहीं करने देंगे।"

* ओमप्रकाश कालवा ने कहा" राजस्थान के मुख्यमंत्री, स्वायत्त शासन मंत्री, पूर्व राज्य मंत्री कासनियाजी का आभारी हूं जिन्होंने कांग्रेस द्वारा मुझे प्रताड़ित करने की सभी रिपोर्ट्स लेकर पद पर बहाल किया।कासनिया जी ने जो उम्मीद जताई है और भाजपा सरकार की जो नीति है उस पर चलने की पूरी कोशिश करूंगा। भू माफिया को पनपने नहीं दूंगा और गरीबों की झुग्गी झोपड़ी को उजाड़ने का काम नहीं होगा। लोकसभा चुनाव सिर पर है आचार संहिता लगने वाली है, दो माह का बहुत कम समय बचा है जिसमें सरकार की नीतियों के तहत काम करेंगे। अभियान में पट्टों का काम बाकी रहा है उसे भी निपटाया जाएगा। किसी दलाल को पैसे देकर खुद को न ठगाएं। उसकी सूचना दें। यदि कोई पार्षद भी पट्टे बनवाने के पैसे मांगे तो मुझे,कासनिया जी को शिकायत करें। मीडिया बंधु को भी बता सकते हैं, मीडिया वाले भी इसी शहर के नागरिक हैं। पिछली बार मेरे हाथ बांध कर काम करवाए जाते रहे लेकिन इस बार ऐसी स्थिति नहीं आएगी। पिछली बार कमियां त्रुटियां रही है वे अब नहीं होंगी।"

💐 ओमप्रकाश कालवा का बहाल होने पर भाजपा कार्यकर्ताओं,पार्षदों,अनेक नागरिकों की ओर से पुष्प भेंट स्वागत हुआ जो करीब डेढ घंटे तक चला।


👍 बड़ों के कब्जे टूटेंगे की घोषणा की शहर में गर्मागर्म चर्चा शुरू है। लोग अपने अपने कयास लगा रहे हैं कि जेसीबी किस ओर कहां चलेगी?घोषणा हुई है तो जेसीबी का चलना तो जरूर होगा।०0०

******






यह ब्लॉग खोजें