रविवार, 30 जुलाई 2023

पट्टे बंटवाना परसराम भाटिया और हनुमान मील तुरंत शुरू करे:लोग दुखड़े भूल सकें.

 


* करणीदानसिंह राजपूत *

सूरतगढ़ 30 जुलाई 2023.

नगरपालिका के कार्यकारी अध्यक्ष परसराम भाटिया ने 29 जुलाई को कार्यभार ग्रहण करने के तुरंत बाद दिया प्रेस को पहला बयान दिया जो बड़ा महत्वपूर्ण था जिसके लिए सारा शहर महीनों से बाट जोह रहा है और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सरकार की बड़ी कार्य योजना है। पट्टे बनाने और बांटने का कार्य जनहित का बड़ा काम है। परसराम भाटिया ने यह बयान दिया कि पट्टे वितरित होंगे। भाटिया के बयान के समय पूर्व विधायक गंगाजल मील पूर्व अध्यक्ष बनवारीलाल मेघवाल भी मौजूद थे। 

अधिशासी अधिकारी के हस्ताक्षर करवाने के बाद अध्यक्ष के हस्ताक्षर ही होने हैं। 400 से अधिक नियमन वाली फाईलें अधूरी पड़ी है। यह कार्य हर हालत में 2 माह यानि अगस्त सितंबर में होना चाहिए। हनुमान मील की यह व्यक्तिगत जिम्मेदारी होगी। मील परिवार ने तो घोषणा कर रखी है की कांग्रेस की टिकट मील परिवार में हनुमान मील ही आवेदक होगा। 


 कच्ची बस्तियों के 400 से अधिक पट्टों पर अधिशासी अधिकारी के हस्ताक्षर बाकी है।उन फाईलों पर अभियंता के हस्ताक्षर होने के बाद महीनों पहले कीमतें भी वसूली जा चुकी है। 

👍 कच्ची बस्ती अतिक्रमण नियमन फाईलें महेंद्र कुमार,69 वाली फाईलें मोनू शर्मा व गगन,फ्रीहोल्ड वाली फाईलें दीपक कुमार तैयार करते हैं जो उत्साहित कर तेजी से और फाईलें भी तैयार करवाई जा सकती है।

* सितंबर के बाद तो चुनाव की भागदौड़ तेज हो जाती है इसलिए अगस्त सितंबर में यह कार्य निपट जाना चाहिए।

** साफ सफाई के लिए संपूर्ण सफाई कर्मचारियों को व्यवस्थित और निरीक्षण जरूरी है। इसमें पूरा शहर पीड़ित है। 

*** रात की रोशनी।

**** खुले घूमते सांड.

👍 अब पूर्व विधायक गंगाजल मील,हनुमान मील,हेतराम मील,परसराम भाटिया और बनवारीलाल मेघवाल कुछ खास करके दिखाएं ताकि लोग दुखड़े भूल सकें।

30 जुलाई 2023.

करणीदानसिंह राजपूत,

पत्रकार,

(राजस्थान सरकार के सूचना एवं जनसंपर्क निदेशालय से अधिस्वीकृत)

सूरतगढ़ ( राजस्थान )

94143 81356

*******









यह ब्लॉग खोजें