रविवार, 26 मार्च 2023

पूजा छाबड़ा को पुलिस अनशन स्थल से उठा ले गए। बीकानेर की ओर एम्बुलेंस

 


  * करणी दान से राजपूत * विडिओ ग्राफी फोटो नरेंद्र शर्मा.


सूरतगढ़ 26 मार्च 2023.

सूरतगढ़ जिला बनाओ अभियान समिति के तहत महाराणा प्रताप चौक पर आमरण अनशन कर रही पूजा छाबड़ा का छठा दिन शुरू हो गया था। पांचवें दिन पुलिस ने कहा कि स्वास्थ्य अच्छा नहीं है चिकित्सकों की राय है कि इनको चिकित्सालय पहुंचाया जाए उस समय शाम के समय जनता काफी थी और कहा गया था कि हम विरोध करेंगे।









चिकित्सालय के फोटोज. हमारे श्रोत

  1. अभी बीकानेर चिकित्सालय ले जा रहे हैं।

**पुलिस इस प्रकार की कार्रवाई अचानक करती है सुबह 3:00 बजे के करीब प्रदेश महाराणा प्रताप चौक पर सूरतगढ़ थाना अधिकारी कृष्ण कुमार शर्मा के नेतृत्व में पहुंची और अचानक पूजा छाबड़ा को महिला पुलिस के मार्फत उठाकर एंबुलेंस में डाला गया। एंबुलेंस सूरतगढ़ हॉस्पिटल पहुंची जहां स्वास्थ्य की जांच कर आगे रैफर किया गया। पूजा छाबड़ा के पति उसी एम्बुलेंस में मौजूद हैं लेकिन उनको भी बताया नहीं गया है कि पूजा को कहां ले जाया जा रहा है।

संभवतः यहां कोई उचित व्यवस्था नहीं है इसलिए पूजा छाबड़ा को  बीकानेर ले जाया गया है।  वहां ईलाज संभव होगा तो ठीक नहीं तो जयपुर भेजा जाएगाः


पूजा छाबड़ा ने राजकीय चिकित्सालय से घोषणा की है कि उनका अनशन निरंतर जारी रहेगा सूरतगढ़ घोषित होने की मांग तक जारी रहेगा लोगों से  अपील की है कि आंदोलन जारी रखें।

अनशन स्थल पर मौके पर उपस्थित रामप्रवेश डाबला,रतन पारीक, राकेश बिश्नोई, एडवोकेट रामु छींपा, सुभाष सोनी, लीलाधर स्वामी, रामेश्वर दास स्वामी, महावीर भोजक, बाबुसिंह खींची, नरेन्द्र शर्मा, गोपाल दास सिन्धी,रमेश आसवानी, अवतार सिंह, एडवोकेट श्री कांत शर्मा,आदि ने किया जबरदस्त विरोध किया। 

महाराणा प्रताप चौक आनशन स्थल पर लोग नारे लगा रहे हैं।


0०





यह ब्लॉग खोजें