मंगलवार, 21 मार्च 2023

सूरतगढ़ःएन एच 62 जाम करेंगे छात्र व युवा. 22 मार्च माणकसर चौराहा:

 

* करणीदानसिंह राजपूत *

सूरतगढ 21 मार्च 2023.

सूरतगढ़ को जिला बनाओ अभियान के तहत 22 मार्च को राष्ट्रीय उच्च मार्ग मानकसर पर छात्रों और जवानों द्वारा जाम किए जाने की घोषणा हुई है। यह घोषणा जिला बनाओ अभियान समिति की ओर से थी जिसे आज अधिक तेज गति देने और सफल बनाने के लिए युवाओं और छात्रों को यह कार्य करने की अपील की गई। इसके बाद सूरतगढ़ में  छात्रों  ने नारों के साथ बाजारों में प्रदर्शन भी किया।

छात्र और युवा 22 मार्च को मानकसर चौराहे को जाम करेंगे। 

यह जाम किसी भी क्षेत्र सड़कों पर  बढ़ने की संभावना भी कम नहीं है, किसी भी तरफ यह परिस्थितियों के हिसाब से बढ़ने की संभावनाएं अधिक लग रही है। 

 विद्यार्थियों की ओर से एक संगठित अपील की गई है। सभी विद्यार्थी रिलायंस पेट्रोल पंप के पास इकट्ठे होकर कार्य करेंगे।  बड़े नेताओं को भी मानकसर चौराहे पर एकत्रित होने और गांवों से अधिक से अधिक लोगों को लेकर पहुंचने का आह्वान किया गया है। सभी नेता इस कार्य में लग भी चुके हैं। एसडीएम कोर्ट सूरतगढ़ के घेराव के समय आज नेताओं का आह्वान था। एक प्रकार से ड्यूटिया लगाई गई कि मानकसर पर पहुंचेंगे अधिक आदमी लेकर के पहुंचेंगे।









 पूर्व विधायक राजेंद्र सिंह भादू पूर्व विधायक अशोक नागपाल नरेंद्र घिंटाला बलराम वर्मा अमित कड़वासरा गगनदीप विडिंग  और अनेक नेता कार्यकर्ता मौजूद थे।उपखण्ड कार्यालय पर भाषण भी हुए। सूरतगढ जिला बनाओ अभियान समिति के अध्यक्ष एडवोकेट विष्णु शर्मा ने सभा का संचालन किया।

  सूचना है कि मानकसर चौराहे पर 22 मार्च सुबह 10:00 बजे से आवागमन रोक दिया जाएगा। राष्ट्रीय उच्च मार्ग नंबर 62 पर यह चौराहा है जहां से जाम होने पर रास्ता रोके जाने पर अनूपगढ़ श्रीगंगानगर बीकानेर और हनुमानगढ़ की तरफ आना जाना पूरी तरह से बंद हो जाएगा।  

परीक्षा आदि में पहुंचने वाले अपनी आईडी लेकर चलें।


*आज दोपहर 2:00 बजे के बाद राजस्थान शराबबंदी आंदोलन की अखिल भारतीय अध्यक्ष पूजा छाबड़ा के आमरण अनशन घोषणा के बाद से लोगों में बहुत जोश है। महाराणा प्रताप चौक जहां पर पूजा छाबड़ा आमरण अनशन पर बैठी है,वहां पर लोगों की भारी भीड़ जुटी हुई है। इससे सूरतगढ़ जिला बनाओ आंदोलन में बहुत बड़ी तेजी आई है। ०0०




यह ब्लॉग खोजें