गुरुवार, 25 अगस्त 2022

वसुंधरा हॉस्पिटल सूरतगढ़ में 'एक दिन बेटियों' के नाम समारोह का रंग:

 

 

* करणीदानसिंह राजपूत *

सूरतगढ़ 25 अगस्त 2022.


     वसुंधरा हॉस्पिटल के डॉक्टर इंद्र चुघ,डॉ श्रीमती नरेश चुघ की पुत्री वसुंधरा के जन्मोत्सव पर सामाजिक सरोकार के तहत 25 अगस्त को शहर में जन्म लेने वाली बेटियों के जन्मदिन उत्साह पूर्वक मनाए गए। यह समारोह पिछले 11 वर्षों से 25 अगस्त को होता है जिसमें अनेक लोग भाग लेते हैं। 




आज आयोजित समारोह के मुख्य अतिथि ब्लॉक सीएमओ डॉक्टर मनोज कुमार अग्रवाल, वरिष्ठ चिकित्सक डॉक्टर के.एल. बंसल,इसी हॉस्पिटल के संचालक डॉक्टर इंद्र चुघ, डॉ श्रीमती नरेश चुघ, गोल्ड मेडलिस्ट सर्जन डॉ. गौरव बलाना,श्रीमती सपना अग्रवाल,श्रीमती रचना बलाना,महावीर इंटरनेशनल के अध्यक्ष दिलीप मिश्रा,सचिव राजेश वर्मा, संजय बैद, रमेश शर्मा व अशोक धमीजा ने हॉस्पिटल में जन्म लेने वाली बेटियों व अन्य शामिल हुई कन्याओं के साथ केक काटकर, सम्मान प्रतीक और उपहार देकर यह दिवस मनाया गया।


       इस अवसर पर डॉक्टर इंद्र चुघ ने कहा "बेटा और बेटी एक समान है बेटियां पढ़ेंगी आगे बढ़ेगी तभी अपने वंश का और अपने समाज का नाम रोशन करेगी। बेटियों को पढ़ाना और आगे बढ़ाना सबसे बड़ा पुण्य का काम है। "

चुघ ने कहा "बेटी वसुंधरा के जन्मदिन पर हॉस्पिटल में जन्म लेने वाली सभी बेटियों के साथ जन्म उत्सव मना कर बेटियों का हौसला बढ़ाने के लिए पुरस्कृत करने का कार्यक्रम पिछले 11 वर्षों से लगातार किया जा रहा है।"

 

इस अवसर पर ब्लॉक सीएमओ डॉ.मनोज अग्रवाल, डॉक्टर के.एल.बंसल, डॉ गौरव बलाना सहित अतिथियों ने विचार रखे।


     कार्यक्रम के समापन पर डॉक्टर श्रीमती नरेश चुघ ने सभी का आभार प्रकट किया। कार्यक्रम का मंच संचालन संजय बैद ने किया। इस अवसर पर कन्याओं के अभिभावक व संपूर्ण हॉस्पिटल स्टाफ उपस्थित रहा।०0०








यह ब्लॉग खोजें