मंगलवार, 22 फ़रवरी 2022

विधायक रामप्रताप कासनिया द्वारा सूरतगढ़ ट्रॉमा सेंटर उपकरणों के लिए 15 लाख रुपए की घोषणा

 


* करणीदानसिंह राजपूत *

सूरतगढ़ 22 फरवरी 2022.


भारतीय जनता पार्टी विधायक सूरतगढ़ रामप्रताप कासनिया ने अपने कोटे से ट्रॉमा सेंटर उपकरणों के लिए 15 लाख रुपए देने की घोषणा की है जिसकी सराहना हो रही है।


 कासनिया ने विधानसभा में बजट प्रस्तुत होने से पूर्व शहर की प्रमुख संस्थाएं सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र और गुरुशरण छाबड़ा राजकीय महाविद्यालय का अवलोकन किया।


 सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी डॉ विजय प्रकाश भादू ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र और ट्रॉमा सेंटर के बारे में संपूर्ण स्थिति से अवगत कराया और जो उपकरण ट्रॉमा सेंटर में चाहिए उनकी एक सूची कासनिया जी को दी।

राष्ट्रीय उच्च मार्ग 62 पर आए दिन दुर्घटनाओं का तांता लगा रहता है इसलिए सूरतगढ़ के ट्रॉमा सेंटर में उपकरणों की कमी नहीं रहनी चाहिए। इस स्थिति को समझते हुए विधायक रामप्रताप कासनिया ने तुरंत 15 लाख रुपए ट्रॉमा सेंटर के उपकरणों के लिए देने की घोषणा की। विधायक कासनिया की इस घोषणा का सूरतगढ़ में स्वागत किया गया है।



मानव सेवा समिति के अध्यक्ष देवचंद दहिया और अन्य पदाधिकारियों ने इस घोषणा का स्वागत किया है।भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों ने भी इसे बहुत महत्वपूर्ण घोषणा मानते हुए विधायक जी का श्रेष्ठ कार्य बताया है। 


 गुरुशरण छाबड़ा राजकीय महाविद्यालय का भी अवलोकन किया। जहां चार दिवारी टूटी पड़ी और बहुत सी कमियां नजर आई जिसके लिए भी कार्यवाही करने का कहा है। 


रामप्रताप कासनिया बजट प्रस्तुत होने के बाद राज्य विधानसभा में सूरतगढ़ विधानसभा क्षेत्र से संबंधित समस्याएं और विकास के बारे में अपनी राय भाषण के माध्यम से सरकार को प्रस्तुत करेंगे।०0०

******






यह ब्लॉग खोजें