Monday, December 26, 2016

वसुंधरा का अगला चुनाव खुद के नेतर्त्व में लड़े जाने का बयान तानाशाही-

 डुंगरपुर 26 दिसंबर ।
सांगानेर से विधायक व दीनदयाल वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष घनश्याम तिवाड़ी सोमवार को डूंगरपुर पहुंचे और पत्रकारों से सवाल जवाब में मुुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के व्यहार को तानाशाही वाला बताने से नहीं चूके।
डूंगरपुर पहुंचने पर सर्किट हाउस में विप्र फाउंडेशन के पदाधिकारियों ने विधायक तिवाड़ी का स्वागत किया. इस दौरान तिवाड़ी ने विप्र फाउंडेशन के पदाधिकारियों से चर्चा करते हुए दीनदयाल वाहिनी के उद्देश्यों के बारे में जानकारी दी और डूंगरपुर जिले की विभिन्न समस्याओं व विकास के संबंध में चर्चा की।
तिवाड़ी की सर्किट हाउस में मीडिया से भी बातचीत हुई। इस दौरान तिवाड़ी ने मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और राज्य सरकार पर तीखे प्रहार किए। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे द्वारा उनके नेतृत्व में ही अगला चुनाव लड़ने के बयान दिए जाने के मामले में तिवाड़ी ने मुख्यमंत्री को तानाशाह बताया। उन्होंने कहा कि किसके नेतृत्व में चुनाव होगा ये तो भाजपा संसदीय बार्ड तय करेगा, लेकिन मुख्यमंत्री राजे का इस तरह स्वयं घोषणा करना उनके तानाशाही रवैयों को दर्शाता है।
  विधायक तिवाड़ी ने अगले चुनाव में राजस्थान में नेतृत्व परिवर्तन करने की भी बात रखी और कहा यदि ऐसा नहीं हुआ तो वे तीसरे मोर्चे पर विचार करेंगे।
पत्रकार वार्ता के दौरान तिवाड़ी ने प्रदेश में जातिगत आधार पर मंत्रिमंडल विस्तार होना और अलग बैठकें होने को दुर्भाग्यपूर्ण बताया। 
 उन्होंने टीएडी मंत्री नंदलाल मीणा द्वारा आदिवासी राज्य की मांग उठाने के मामले में राज्य सरकार से अपनी स्थिति स्पष्ट करने की भी मांग की है।

No comments:

Post a Comment

Search This Blog