शनिवार, 6 जुलाई 2024

सीआई सुरेश कस्वां सूरतगढ़ से लाईन हाजिर:प्रदीप शर्मा पर आर्म्स केस मामला.

 

* करणीदानसिंह राजपूत *

सूरतगढ़ 6 जुलाई 2024.

सूरतगढ़ सिटी थाना अधिकारी सुरेश कस्वां को  विभागीय जांच चलने के दौरान सूरतगढ़ से हटाकर रिजर्व पुलिस लाईन श्रीगंंगानगर में भेज दिया गया है। जिला पुलिस अधीक्षक गौरव यादव ने आज 6 जुलाई को आदेश जारी किया।


विधायक डूंगरराम गेदर ने 5 जुलाई को सरकार को धमकी भरी घोषणा की थी कि शनिवार 6 जुलाई तक थानाधिकारी सुरेश कस्वां को जांच के दौरान सूरतगढ़ से हटाया नहीं जाएगा तो वे धरने पर शामिल होंगे धरने पर बैठेंगे।

* प्रदीप शर्मा पर आर्म्स एक्ट में दर्ज मुकदमे (24 जून) को झूठा बताते हुए महाराणा प्रताप चौक पर 5 जुलाई से अनिश्चित कालीन धरना शुरू हो गया था जो सीआई के लाईन हाजिर किए जाने के बाद स्थगित कर उठा दिया गया।


* विधायक डुंगरराम गेदर ने एकजुटता पर प्रसन्नता प्रगट करते हुए वक्तव्य दिया।राजेंद्र उपाध्याय ने कहा कि प्रदीप शर्मा को न्याय मिलने तक संघर्ष जारी रहेगा। न्याय नहीं मिला तो पुलिस महानिदेशक और मुख्यमंत्री तक मिलकर कार्यवाही संघर्ष फिर से शुरू कर दिया जाएगा। 

प्रदीप शर्मा द्वारा 1 जुलाई 2024 को जिला पुलिस अधीक्षक को एक पत्र देकर जांच करने और दोषियों पर केस किए जाने की मांग की गई थी। राजेंद्र उपाध्याय ने बताया था कि एसपी ने सभी बातें ध्यान से सुनी और जांच सीओ गंंगानगर को सौंपी। यह भी कहा कि जांच निष्पक्ष सही होगी और किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा।



धरना स्थगित करने के वक्त परसराम भाटिया, बलराम वर्मा सहित अनेक लोग उपस्थित थे। ०0०

******






यह ब्लॉग खोजें