गुरुवार, 2 मई 2024

घोटाले खुलने लगे:भागने लगे मोदीजी के वकालत करने वाले पत्रकार समीक्षक.

 


* करणीदानसिंह राजपूत *

 मोदी सरकार के भ्रष्टाचार सबूतों सहित एक के बाद एक खुलने के बाद वकालत करने वाले पत्रकार समीक्षक भाग गये। उनके लेख रिपोर्ट्स आदि बाढ आई हुई हालत में सोशल मीडिया पर व अन्यत्र प्रसारित प्रचारित हो रहे थे लेकिन वे अब गायब हैं। बड़े दावे करने वाले पत्रकारों समीक्षकों के नाम लुप्त हो गये। मोदीजी की झूठी वकालत करने वाले एक साथ छुट्टी पर चले गये। 

* राजस्थान की सभी 25 लोकसभा सीटों पर मोदीजी को विजयी बताने वाले मीडिया कर्मी और नये पैदा हुए और फर्जी पैदा किए हुए मीडिया कर्मी गायब हो गये। मोदीजी के ये भक्त पहले राजस्थान की संपूर्ण 25 लोकसभा सीटेंं जीती बताते थे। असलियत खुलने लगी तब लिखा जाने लगा एक दो सीटें भाजपा के हाथ से जा सकती हैं। फिर असलियत अधिक खुलने लगी तब 5 सीटें जा सकने का लिखा जाने लगा।

मोदी सरकार के घोटाले  खुले,वोटिंग भाजपा के पक्ष में कमजोर, बहुत कमजोर का खुलासा होने लगा तब और अधिक सीटें खोने की संभावना का आंकड़ा सात आठ तक पहुंचा तब मोदी भक्त मीडिया की रिपोर्ट्स गायब होने लगी। अब संभावना दस सीटों के खोने तक की आने लगी है और इससे भी एक दो बढ सकती है। ऐसी स्थिति में मोदी भक्त राजनीतिक स्पेशलिस्ट कहलाने वाले रिपोर्टर पत्रकार समीक्षक गायब हो गये हैं।

* बात केवल राजस्थान की ही नहीं मोदी सरकार के भ्रष्टाचार घोटाले लगातार खुलने के बाद से अन्य प्रदेशों की भक्ति रिपोर्ट्स और पत्रकार समीक्षक भी एकदम से लुप्त हो गये।

** सोशल मीडिया पर लिखने वालों को डराया हुआ था लेकिन अब वह डर निकल गया तथा मोदीजी के पुराने, झूठे साबित हो रहे भाषणों की बाढ सी आई हुई है और इस बाढ से लोग सचेत हो रहे हैं। 

👍मोदीजी का चेहरा पिटी हुई फिल्म के हीरो का चेहरा हो गया है। जब फिल्म पिट जाने की सूचना मिलने लगती है तब लोग उसे देखने नहीं जाते।जहां अभी मतदान होने वाला है वहां पर मोदीजी के पक्ष में उनकी गारंटी पर वोट मिलने मुश्किल होंगे। पिटी फिल्म को देखने के लिए पैसा कोई नहीं लगाता। ऐसी बेहाल स्थिति में फिल्म दोपहर में घटी दरों पर चलाई जाती है।

०0०

2 मई 2024.

करणीदानसिंह राजपूत

पत्रकारिता 60 वर्ष,

सूरतगढ़ ( राजस्थान)

94143 81356

******

👍 अच्छा लगे तो शेयर करें। प्रकाशित करें।

*******










यह ब्लॉग खोजें