रविवार, 8 अक्तूबर 2023

परसराम भाटिया के अध्यक्षीय काल में 1000 से अधिक पट्टे जारी हो चुके

 

* करणीदानसिंह राजपूत *

नगरपालिका अध्यक्ष परसराम भाटिया और मील  की ट्यूनिंग में तेज गति से कार्य निपटाने की सोच से अब तक विभिन्न प्रकार के 1000 से अधिक पट्टे जारी हो चुके हैं।



प्रेस क्लब के संवाद कार्यक्रम में 24 सितंबर को भाटिया ने बताया था कि 791 पट्टे जारी किए जा चुके हैं। इसके बाद भी पट्टों का कार्य तेज गति से  चालू रखा गया। पूर्व विधायक गंगाजल मील ने नगरपालिका अध्यक्ष कक्ष में कहा था कि नगरपालिका में किसी भी काम के लिए किसी को पैसे देने की जरुरत नहीं है। मील ने भी कहा कि पट्टों और नामातरंण के लिए कार्य तेजी से होंगे।

 नगरपालिका बोर्ड  बैठक 6 अक्टूबर में पट्टों के कार्य पर आग्रह किया गया। मदन ओझा ने यह बात उठाई तब बताया गया कि काम हो रहा है। आचार संहिता लगने से पहले भी पट्टे दिए जाएंगे। आश्चर्यजनक रहा कि एक दिन बाद ही  7 अक्टूबर को 213 पट्टे वितरित कर दिए गये। पट्टे वितरण कार्यक्रम में ईओ पवनकुमार और स्टाफ था। पूर्व विधायक गंगाजल मील भी उपस्थित थे। परसराम भाटिया ने बताया कि 7 अक्टूबर को वितरित पट्टों में कच्ची बस्ती, पक्की बस्ती,69 धारा और कृषि कालोनियों के भी पट्टे थे। भाटिया ने बताया कि अभी भी पट्टों का कार्य चल रहा है। फाईलों पर कार्य हो रहा है और तैयार होने वाले पट्टे जल्दी ही बांट दिए जाएंगे। 














यह ब्लॉग खोजें