रविवार, 17 सितंबर 2023

पालिकाध्यक्ष परसराम भाटिया ने कल्याण भूमि में 2 लोकार्पण किए.

 


* करणीदानसिंह राजपूत *

सूरतगढ़ 17 सितंबर 2023.

पालिका अध्यक्ष परसराम भाटिया ने कल्याण भूमि में  पूजा अर्चना के बाद नगर पालिका की ओर से लगाई गई हाई मास्ट लाइट व एक दानदाता द्वारा भेंट किए इनवर्टर का लोकार्पण किया। इस अवसर पर कल्याण भूमि अध्यक्ष सहित कार्यकारिणी के सदस्य उपस्थित थे ।


गौरतलब है कि पालिका अध्यक्ष परसराम भाटिया ने अपना पदभार ग्रहण करने के पश्चात कल्याण भूमि सेवा समिति की बैठक में यह घोषणा की थी कि वे कल्याण भूमि में एक हाई मास्ट लाइट लगवाने के अलावा पांच मूत्रालय, एक शौचालय व अंतिम संस्कार के लिए बनी कुंडियों के जीर्णोद्धार के लिए टेंडर लगाएंगे।

*

 उसी क्रम में नगर पालिका की ओर से लगी हाई मास्ट लाइट का लोकार्पण आज पालिका अध्यक्ष परसराम भाटिया ने किया । 

*इंडिया आयरन स्टोर के संचालक ने अपने परिजन स्व. भरतलाल दीनदयाल सरावगी की स्मृति में कल्याण भूमि को दो बैटरी का एक इनवर्टर भेंट किया, जिसका लोकार्पण भी पालिका अध्यक्ष परसराम भाटिया ने किया ।

इस अवसर पर पालिका अध्यक्ष व कल्याण भूमि अध्यक्ष सहित समिति के पदाधिकारी व सदस्यों ने कल्याण भूमि में फूलदार पौधों का पौधारोपण भी किया । पालिका अध्यक्ष परसराम भाटिया ने अपने संबोधन में कल्याण भूमि के सौंदर्यकरण में हर संभव सहयोग का आश्वासन देते हुए कल्याण भूमि परिसर में आधुनिक कचरा पात्र रखवाने की घोषणा की ।














इस अवसर पर समिति के संरक्षक डॉ. के. एल. बंसल, अध्यक्ष राजेंद्र उपाध्याय, सचिव इंद्रचंद्र जैन, कोषाध्यक्ष संजय बैद, सहसचिव भीमराज जोशी, सदस्य ललित सिडाना, वरिष्ठ पत्रकार करणीदान सिंह राजपूत, लालचंद स्वामी, सोहनपुरी मैनेजर शंकरलाल शर्मा आदि उपस्थित थे।०0०

******










यह ब्लॉग खोजें