शुक्रवार, 11 अगस्त 2023

511 पट्टे बंटे:300 तैयारी पर-मील,शीघ्र बांटेंगे-परसराम भाटिया अध्यक्ष.

 



 

* करणीदानसिंह राजपूत * 

सूरतगढ़ 11 अगस्त 2023.

नगर पालिका अध्यक्ष परसराम भाटिया पूर्व विधायक गंगाजल और अधिशासी अधिकारी शैलेंद्र गोदारा ने 10 अगस्त को मेगा पट्टा वितरण समारोह 570 पट्टे तैयार रखे जिनमें से विभिन्न प्रकार के  511 पट्टे वितरित हुए। शेष वितरण के लिए तैयार रहें यह पट्टे उन लोगों के रहे जो मौके पर नहीं पहुंच पाए। वे किसी भी समय नगर पालिका में अपने पट्टे प्राप्त कर सकते हैं।

पट्टा वितरण के बाद पूर्व विधायक गंगाजल और अध्यक्ष परसराम भाटिया अधिशासी अधिकारी शैलेंद्र गोदारा बहुत खुश थे।

गंगाजल मील और अध्यक्ष परसराम भाटिया ने विशेष बातचीत में बताया कि 570 पट्टों के बाद में बहुत तेजी से  काम हो रहा है तथा 300 के करीब पट्टे लगभग तैयारी पर हैं। उनका भी वितरण शीघ्र ही कर दिया जाएगा इसके अलावा 50 और भी बाकी पड़े हैं और पत्रावलियों का भी मालुम करवा रहे हैं।

पूर्व विधायक गंगाजल मील और अध्यक्ष परसराम ने भाटिया आश्चर्य प्रकट किया कि पूर्व अध्यक्ष ओमप्रकाश कालवा ने इतनी संख्या में पट्टों का वितरण कैसे दूर रखा? 

** लोग पट्टों के लिए परेशान होते रहे।

परसराम भाटिया को ओमप्रकाश कालवा के निलंबन के बाद  29 जुलाई को अध्यक्ष का चार्ज मिला और बहुत तेज गति से कार्य हुआ।

* अधिशासी अधिकारी शैलेंद्र गोदारा ने 3 दिन पहले बताया था कि पट्टों बहुत तेजी से काम हो रहा है। तेज गति से काम का नतीजा 10 अगस्त को प्रकट हुआ। 

मेगा पट्टा वितरण समारोह में काफी संख्या में लोग पहुंचे। लोगों को यह प्रसन्नता 

रही कि परसराम भाटिया के अध्यक्ष पद पर आने के तुरंत बाद उनके पट्टे मिल गए जो महीनों से रुके हुए थे और चक्कर काटने पड़ रहे थे। ०0०

******







यह ब्लॉग खोजें