शुक्रवार, 16 जून 2023

मेघराज जिंदल और बीडी अग्रवाल की प्रतिमाओं का अनावरण 17 जून को.

 

ट्रेडर्स एसोसिएशन भवन में स्थापित की गई है प्रतिमाएं

श्रीगंगानगर, 16 जून 2023

दानवीर सेठ स्व. मेघराज जिंदल और उनके सुपुत्र समाजसेवी स्व. बीडी अग्रवाल की स्थानीय नई अनाज मंडी के दी श्रीगंगानगर ट्रेडर्स एसोसिएशन भवन में स्थापित प्रतिमाओं का अनावरण शनिवार 17 जून को किया जाएगा।

 अग्रवाल सेवा समिति के महामंत्री अध्यक्ष रामगोपाल पांडूसरिया ने बताया कि 17 जून को 11.30 बजे आयोजित कार्यक्रम में दी श्रीगंगानगर ट्रेडर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष धर्मवीर डूडेजा, चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष इंजीनियर बंशीधर जिंदल, अग्रवाल सेवा समिति के उपाध्यक्ष परमानंद जिंदल और बाबूलाल जिंदल (सिवानी वाले) द्वारा प्रतिमाओं का अनावरण किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि ट्रेडर्स एसोसिएशन के भव्य भवन निर्माण में स्वण् बीडी अग्रवाल की दानशीलता का बड़ा योगदान रहा है। उनके सद्प्रयासों से ही सेठ मेघराज जिंदल चैरिटेबल ट्रस्ट के माध्यम से ट्रेडर्स एसोसिएशन भवन का निर्माण हो पाया। सेठ बीडी अग्रवाल ने श्रीगंगानगर में सरकारी मेडिकल कॉलेज की स्थापना की ना केवल अलख जगाई, बल्कि 100 करोड रुपए का चेक सरकार को देकर दानशीलता तथा उदारता की राष्ट्रीय-अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रतिष्ठा भी हासिल की। उन्होंने सर्व समाज के लिए विभिन्न सेवा प्रकल्पों के लिए खुले दिल से दान दिया। बीडी अग्रवाल का व्यिंतव, कृतित्व तथा दानवीरता सदैव याद रहेगी। उन्होंने शनिवार सुबह 11.30 बजे आयोजित होने वाले कार्यक्रम में अधिक से अधिक संख्या में लोगों से पहुंचने का आग्रह किया है। ०0०

---------







यह ब्लॉग खोजें