रविवार, 19 मार्च 2023

मील परिवार सूरतगढ़ को जिला घोषित कराने में राजनीतिक पावर दिखाए.यही मौका है.

 


 * करणीदानसिंह राजपूत *

सूरतगढ़ 19 मार्च 2023.

सूरतगढ़ को जिला बनाने की घोषणा में मील परिवार को अपनी राजनीतिक पावर को सरकार के सामने रखते हुए बात करनी चाहिए और 

चारों दिग्गजों को मुख्यमंत्री के सामने निर्णय भी रख देना चाहिए। लोकतंत्र में पार्टी का महत्व है मगर जनता पार्टी से भी बड़ी होती है। जनता के साथ खड़े होने और जनता की आवाज में अपनी आवाज को शामिल करने का बड़ा अवसर है और अंतिम अवसर भी है। समय चूक गए और फैसला करने में देरी कर बैठे तो जनता कट जाएगी। 

पूर्व विधायक गंगाजल मील,हजारीराम मील,हेतराम मील और हनुमान मील सुस्पष्ट बात करें। हजारीराम मील सूरतगढ़ पंचायत समिति में प्रधान हैं और हेतराम मील पंचायत समिति में डायरेक्टर पद पर हैं। हनुमान मील विधानसभा का पिछला चुनाव लड़ चुके हैं। चारों एक बहुत बड़ी ताकत है और सूरतगढ़ विधानसभा क्षेत्र में यही हैं कांग्रेस नाव के खेवनहार। इनके बिना कांग्रेस नहीं है। 

👍 ये चारों नेता जयपुर पहुंचे और जनता की आवाज बन कर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से बात करें तथा सूरतगढ को जिला बनाने की नयी घोषणा करवाएं। राजनीति में एक बार घोषणा होकर ताला नहीं लग जाता। जनता की ताकत और नेताओं की ताकत हो तो नये फैसले भी हो जाते हैं। 

👍 सूरतगढ़ को शून्य से शिखर चढाने की मांग नहीं है। सूरतगढ शिखर पर होते हुए वंचित कर दिया गया जो शामिल कराना है। अपना अधिकार जताना है और इसमें विश्वास नहीं क्योंकि पहले ठगे जा चुके हैं इसलिए अब पक्का काम ही चाहिए। 

👍 भय बिना प्रीत नहीं होती इसलिए भय दिखाते पावर दिखाते ही बात होगी तो सुपरिणाम एकदम से सामने आएंगे। 

* बतादें अशोक गहलोत सरकार को कि मील परिवार पूरी ताकत के साथ जनता में जनता के लिए खड़ा है। 

👍 अब सूरतगढ में नहीं जयपुर में होने का मालुम होना ही बहादुरी होगी।

****

करणीदानसिंह राजपूत,

पत्रकार,

( राजस्थान सरकार के सूचना एवं जनसंपर्क निदेशालय से अधिस्वीकृत)

सूरतगढ ( राजस्थान )

94143 81356.

******





यह ब्लॉग खोजें