बुधवार, 1 मार्च 2023

कासनिया और कालवा कब देंगे मील के आरोपों का जवाब:गेंद भाजपा पाले में है.

 



* करणी दान सिंह राजपूत *

 सूरतगढ़ 1 मार्च 2023.

नगर पालिका अध्यक्ष ओमप्रकाश कालवा के कांग्रेस छोड़कर भाजपा में प्रवेश के बाद से राजनीति में तूफान मचा है। आरोप प्रत्यारोप से 

एक दूसरे के पोत सामने आ रहे हैं।


ओमप्रकाश कालवा ने  27 फरवरी को स्वागत कार्यक्रम में मील पर आरोप लगाया था कि वे गलत कामों के कराने वास्ते दबाव डालते थे,इस कारण कांग्रेस छोड़ कर भाजपा में आया। इसके अलावा बड़े दलाल व बड़े ठेकेदार भी बताए। ओमप्रकाश कालवा ने आरोपों में नाम नहीं बताए।

👍 मील परिवार पर लगाए आरोपों का जवाब मील परिवार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में 28 फरवरी को दिए। मील परिवार के गंगाजल मील हेतराम मील हनुमान मील और अन्य ने रामप्रताप कासनिया और ओम प्रकाश कालवा पर अनेक आरोप जड़ दिए जिनका जवाब अब कासनिया और कालवा को देना है। मील की प्रेसवार्ता में मौखिक के अलावा कम्प्यूटर प्रिंट के साढे चार पेज भी आरोपों से भरे पत्रकारों को दिए। गंगाजल मील और हनुमान मील के हस्ताक्षर इन आरोपों पर थे। सभी आरोप बहुत गंभीर हैं जिनका जवाब नहीं दिया जाता है तो भाजपा के ये नेता आरोपों से घिरे रहेंगे।

* मील ने ओमप्रकाश कालवा पर पलटवार किया। मील ने कहा कि कालवा ने गलत काम करवाने का दबाव बताया। कालवा बताता क्यों नहीं कि कौनसे गलत काम थे। मील ने यह भी जवाब में कहा कि बड़ा दलाल बड़ा ठेकेदार तो कालवा के पास है। 

मील ने जमीनों,भूखंडों, कालोनी,स्कूल संबंधित जमीन और रिश्वत के आरोप लगाए। इन ओरोपों का जवाब रामप्रताप कासनिया और ओमप्रकाश कालवा को देना है। आरोप गंभीर है। लाखों करोडों के बनते हैं। मील के आरोपों से भाजपा की राजनीति और छवि प्रभावित होती है। 

* रामप्रताप कासनिया और ओमप्रकाश कालवा इसका जवाब पत्रकार वार्ता से ही लोगों तक पहुंचा सकते हैं। मील ने तो गेंद भाजपा और भाजपा के इन नेताओं के पाले में उछाल दी। ०0०

****







 

यह ब्लॉग खोजें