रविवार, 29 जनवरी 2023

सूरतगढ़ टिब्बा क्षेत्र के गांव ठेठार में राजपूतों की बैठक में अनेक निर्णय लिए गए

  1.  

* करणीदानसिंह राजपूत *

सूरतगढ़  29 जनवरी 2023.

राजपूत समाज संस्था की एक बैठक आज  सूरतगढ तहसील के गांव ठेठार में आयोजित की गई। बैठक में मोकलसर, सांवलसर, रतासर,देईदासपुरा, ठुकराना,रायांवाली,करडु, भोजेवाला, सोमासर, चाडसर, लधेर, सूरतगढ, सरदारगढ, जैसाभट्टी,कानौर, आदि गावों के राजपूतों ने भाग लिया। सर्दी के बावजूद सौ से अधिक राजपूत पहुंच गये।

 *बैठक में सत्र 2022-23 में प्रतिभावान 7 छात्रों, 7 छात्राओं को ट्राफी एवं प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित कियागया। 














*समाज में नशा,दहेज, दिखावा,फिजुलखरची बन्द करने पर विचार रखे गये।

*समाज के प्रतिभावान बच्चों को आर्थिक कमी के कारण पढ़ाई नहीं छूटे इस हेतु ऐसे बच्चों को पढ़ाई के लिए आर्थिक सहयोग का प्रस्ताव पारित किया गया। 

*आज की बैठक में पूर्व सरपंच विरेन्द्र सिंह सांवलसर, पूर्व सरपंच फतेह सिंह फरीदसर, पूर्व सरपंच मनोहर सिंह ठुकराना, पूर्व जिला परिषद सदस्य संदीप सिंह राठौड़ पीलीबंगा, पूर्व पार्षद सुरेन्द्र राठौड़ सूरतगढ, बजरंग सिंह चाडसर, सवाई सिंह कानौर,धीर सिंह, महावीर सिंह राजियासर, गुरदयाल सिंह ठेठार, भरत सिंह बन्नासर ने अपने विचार रखे। 

*संस्था के मुख्य उद्देश्य शिक्षा,सेवा, संस्कार पर विस्तार से समाज के लोगों को बताया और आज के युग में शिक्षा का महत्व और विकास में शिक्षा का महत्व बताया गया।०0०


 ******************


(राजपूत /वधू चाहिए)



अविवाहित बैस राजपूत 48 वर्षीय हैंडसम हनुमानगढ़ में डेकोरेशन व्यवसायी. हनुमानगढ़ गंगानगर जिले में सामान्य परिवार की लड़की को प्राथमिकता।संपर्क 94 143 81356.


*********************






यह ब्लॉग खोजें