बुधवार, 7 सितंबर 2022

नरेन्द्र घिंटाला का बुलावा: 8 को राष्ट्रहित की बात:सुनेंगे- बुलावे से खलबली मची है.

 


* करणीदानसिंह राजपूत *

राजनीति में 45 सालों से सक्रिय नरेन्द्र घिंटाला ने सूरतगढ़ विधानसभा क्षेत्र के लोगों की अनेक कामों में विभागों में और अनेक पीड़ाएं देख कर

लोगों से उनके मन की बात जानने के लिए एक कदम उठाया है जो आगे अनेक आशाएं जगाएगा।

नरेन्द्र घिंटाला ने आज मिलने पर बताया कि लोगों को राजनीतिक सहयोग नहीं मिल रहा और राज्य सत्ता से लोग दुखी हैं। राष्ट्रवादी विचार रखने वाले लोग अधिक दुखी और पीड़ित है। 

घिंटाला ने कहा कि सभी की राय एक दम से तो सामने नहीं आएगी इसके लिए एक महीने में एकबार बातचीत होगी जिसमें लोगों को सुना जाएगा। यह कार्य मैराथन दौड़ की तरह चलाया जाएगा।

घिंटाला ने कहा कि लोगों की पीड़ाएं समझते हैं और मानते हैं कि ऐसे कार्यकर्ताओं को कोई सुन नहीं रहा न पीड़ितों की परवाह कर रहा। ऐसे में परेशान कार्यकर्ताओं को एकजुट किया जाएगा। महिनों तक सुनवाई में एक ताकत निकल कर आएगी और लोग भरोसे के साथ संघर्ष को तैयार होंगे तथा फैसले भी करेंगे। 

पहले यह अभियान भाजपा तक था लेकिन अब कोई पार्टी नहीं सभी राष्ट्रवादी जुड़ेंगे। घिंटाला ने कहा सूरतगढ़ विधानसभा क्षेत्र में नेता तो बहुत हैं मगर पीड़ितों की सुनवाई करने को कोई आगे नहीं आ रहा। यह स्थिति देख कर राष्ट्र हित में यह कार्य शुरु किया है। नरेन्द्र घिंटाला के बुलावे से खलबली मची है। हालांकि घिंटाला ने कहा कि अभी यह कार्यक्रम छोटे रूप में चलेगा और आगे बढेगा।


दिनांक 8 सितंबर 2022 वार गुरुवार को दोपहर 12 बजे  ब्राह्मण धर्मशाला सूरतगढ़  में विधानसभा के कार्यकर्ताओं के मन की बात ( घर बीती हताई ) कार्यक्रम का आयोजन सूरतगढ़ मे राष्ट्रवादी विचारधारा के सभी कार्यकर्ता व समर्थकों को आमंत्रित किया जाता है।

इस कार्यक्रम में सभी कार्यकर्ताओं की मन की बात सुनी जाएगी व उनके सुझाव को जिला एवं प्रदेश स्तर पर पहुंचाने का काम किया जाएगा।  इस कार्यक्रम के माध्यम से राष्ट्रवादी विचारधारा के सभी पुराने व नए कार्यकर्ताओं का पूरी विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं का आपसी परिचय व तालमेल को बढ़ावा मिलेगा इस कार्यक्रम से सूरतगढ़ विधानसभा क्षेत्र के सभी कार्यकर्ताओं के सुझाव पर अमल करते हुए विधानसभा में राष्ट्रवादी विचार को और अधिक मजबूत बनाने का काम किया जाएगा यह कार्यक्रम जो कि कार्यकर्ताओं के मन की बात का कार्यक्रम है इस कार्यक्रम के माध्यम से सभी कार्यकर्ताओं के सुझाव और विचार से राष्ट्रवादी विचार को सूरतगढ़ विधानसभा में मजबूत करने व कार्यकर्ता के महत्व व  सम्मान बढ़ाने के विचार को मजबूत किया जाएगा व राष्ट्रवादी विचारधारा के कार्यकर्ताओं के सुखदुख मे सभी कार्यकर्ता एक दूसरे की मदद करेंगे और लड़ेंगे जीतेंगे। जय श्री राम  निवेदक ...नरेन्द्र घिंटाला।०0०

******





यह ब्लॉग खोजें