रविवार, 20 मार्च 2022

सूरतगढ़ राजस्थान में घायल बालक मिला जैकेट पर दिल्ली पब्लिक स्कूल महेंद्रगढ़ लिखा है

 

 * करणीदानसिंह राजपूत * 


सूरतगढ़ 20 मार्च 2022.


सूरतगढ़ सिटी थाना पुलिस को 17 मार्च सुबह 9:40 पर सूचना मिली की मानकसर से पीलीबंगा जाने वाली सड़क के उत्तरी और हनुमान मंदिर के पास टिबे  पर एक घायल बालक उम्र 14 साल का घायल पड़ा हुआ है।इस सूचना पर हेड कांस्टेबल रामकुमार को भेजा गया।

बालक घायल अवस्था में मिला। गेहूं रंग नीले रंग की जींस पैंट डबीदार चेक शर्ट और पीले रंग की बनियान उसके पहनी हुई मिली। एक जैकेट पहनी हुई जिसके सामने की जेब पर अंग्रेजी में दिल्ली पब्लिक स्कूल महेंद्रगढ़ लिखा हुआहै।





बालक के मुंह है वह नाजुक अंगों पर चोटें। जीभ कटी हुई वह होंठ कटे हुए मिले। बालक ने बोलने का प्रयास किया मगर बोल नहीं पाया।सूरतगढ़ के सामुदायिक चिकित्सालय में उसका उपचार करके श्रीगंगानगर जिला चिकित्सालय भिजवाया गया और फिर वहां से 17 मार्च को ही अच्छे इलाज के लिए बीकानेर पीबीएम हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया।

 सूरतगढ़ सिटी पुलिस ने 20 मार्च को इस प्रकरण में हत्या की कोशिश सहित विभिन्न धाराओं  में मुकदमा किया है।

आईपीसी की धारा 307 323 363 201और 84 जेजे एक्ट में किया गया है।


किसी को इस बाबत जानकारी हो पहचान हो तो वह सूरतगढ़ पुलिस को व श्रीगंगानगर जिला पुलिस को सूचित कर सकता है। जिससे इसके परिवार का पता लगे व अपराधियों की खोज हो सके।०0०

****

आजकल स्कूली बच्चों के भी आधार कार्ड बनाने होते हैं। बच्चे की अंगुली रेखाओं छाप से नाम पता लग सकता है। पुलिस चिकित्सालय में ही लेपटॉप आदि से व्यवस्था कर ईमित्रा की हेल्प ले। संभव है लिख कर लिखवा कर जानकारी ले।

करणीदानसिंह राजपूत

पत्रकार।

सूरतगढ़।

००००००००


यह ब्लॉग खोजें