सोमवार, 9 नवंबर 2020

श्रीगंगानगर में लारेंस गैंग की फायरिंग में शुभम गुप्ता बचा-ससुर एल.डी.मित्तल से 1 करोड़ मांगे थे

 

श्रीगंगानगर 8 नवंबर 2020. लारेंस बिश्नोई नाम से जवाहर नगर निवासी एलईडी मित्तल से एक करोड़ की फिरौती मांगी गई और नहीं देने पर दामाद शुभम गुप्ता पर फायरिंग की गई।

पुलिस के अनुसार 29 सितंबर को व्यापारी एलडी मित्तल को 10000000 रुपए मांगेंगे धमकी देने वालों ने खुद को लॉरेंस गैंग का सदस्य बताया पुलिस को सूचना दी जाने पर व्यापारी को सुरक्षा दी गई इसके बाद अक्टूबर में व्यापारी के दामाद को शुभम गुप्ता को फोन आया कि वह अपने ससुर से 10000000 रुपए दिलवा दे नहीं तो नहीं तो तेरे को जान से मार देंगे।

यह सूचना भी पुलिस को दे दी गई थी 8 नवंबर को शाम के 7:30 बजे के करीब शुभम कार में सवार होकर अपनी बहन के घर जा रहा था उसका बाइक सवार दो जनों ने पीछा किया बहन के घर पहुंचने से ठीक पहले उस पर 6 फायर किए गए 5 फायर कार की बॉडी पर लगे और एक शीशे पर लगा शुभम बच गया और बदमाश मोटरसाइकिल पर भाग निकले यह घटना बैंक कॉलोनी में हो गई जिससे वहां दहशत फैल गई।

पुलिस को सूचना दी गई तब पुलिस पहुंची।


 बदमाशों ने धमकी के अनुसार बहुत तेजी से अपराधिक कार्रवाईयां करदी। करीब चालीस दिन में । पुलिस व्यापारी को सुरक्षा देकर निश्चिंत हो गई। दामाद को धमकी दी गई तब तो पुलिस को सक्रिय हो जाना चाहिए था। अब भी बदमाशों को चिन्हित किया जाने के लिए तेज गति से कार्रवाई होनी चाहिए ताकि बदमाश कोई और वारदात न कर पाएं। 

इस घटना के बाद पुलिस दल गठित किए गए हैं।००

*****

* पूरे घटनाक्रम से स्पष्ट हो रहा है कि श्रीगंगानगर में अपराधियों को हर समय की सूचना देने वाला भी कोई है। अपराधी खुद भी हर समय की खोज खबर रख रहे हैं।

* पुलिस को पुराने अपराधों हत्याओं से खोज भी करनी चाहिए. कहीं पुराने एकजुट हो कर अपराध कर रहे हों।००











कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

यह ब्लॉग खोजें