सोमवार, 2 दिसंबर 2019

पालिका को चोर मानने वाली भावना को बदल डालें- राजकुमार फंडा, सूरतगढ़ पालिका समारोह-


* करणीदानसिंह राजपूत *

सूरतगढ़ 2 दिसंबर2019.


पीलीबंगा के नगर पालिका अध्यक्ष राजकुमार फंडा ने सूरतगढ़ नगरपालिका के नये पार्षदों से अपील की कि वे जनभावना को बदल डालें। उन्होंने कहा की नगर पालिका को सभी चोर मानते हैं इस भावना को बदला जाना चाहिए पार्षदों के द्वारा की जाने वाली ठेकेदारी भी बंद होनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि अतिक्रमण एक समस्या है अतिक्रमण हटाने चाहिए। अतिक्रमण हटने के बाद में लोग बहुत खुशहाल होते हैं,अतिक्रमण एक का हटता है लेकिन लाभ हजारों लाखों को मिलता है। उन्होंने कहा कि पीलीबंगा में अतिक्रमण हटाते वक्त लोगों की अलग सोच थी और जब अतिक्रमण हटाने के बाद में लाभ मिला सड़कें चौड़ी हुई तो लोग बधाइयां देने लगे।

पीलीबंगा के नगर पालिका अध्यक्ष राज कुमार फंडा ने यहां सूरतगढ़ में नवनिर्वाचित नगर पालिका अध्यक्ष ओमप्रकाश कालवा के कार्य ग्रहण समारोह में आमंत्रण पर अपना भाषण दिया। फंडा ने कहा कि वे और कालवा दोनों ही अध्यापक रहे हैं। वे फंडा दूसरी बार पीलीबंगा में पालिका अध्यक्ष का कार्यकाल चला रहे हैं तथा कालवा जी पहली बार चुने गए हैं। 

फंडा ने सूरतगढ़ वासियों को बधाई दी कि उन्होंने एक अध्यापक रहे व्यक्ति को पालिका अध्यक्ष चुना। इसके लिए पूर्व विधायक गंगाजल मील और कांग्रेस पार्टी को भी धन्यवाद दिया कि उनके कारण यह संभव हो सका है।

********



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

यह ब्लॉग खोजें