सोमवार, 2 दिसंबर 2019

सूरतगढ़ नगर पालिका अध्यक्ष कालवा,उपाध्यक्ष कुरेशी का कार्यभार ग्रहण समारोह


* करणी दान सिंह राजपूत*

 सूरतगढ़ 2 दिसंबर, 2019.

 नगर पालिका सूरतगढ़ में नवनिर्वाचित कांग्रेस बोर्ड की ओर से अध्यक्ष ओमप्रकाश कालवा और उपाध्यक्ष सलीम कुरेशी का कार्यभार ग्रहण भव्य समारोह के रूप में आयोजित किया गया।

इस समारोह में नगर में विकास कार्य, कार्यों की पारदर्शिता,सड़कों के अतिक्रमण हटाने, शहर को निराश्रित पशुओं से मुक्त करने,सड़क बिजली पानी आदि की समस्याओं को दूर करने की महत्वपूर्ण बातों के साथ कहा गया कि पिछले बोर्ड के द्वारा की गई गलतियों को खंगाला नहीं जाएगा।

इस समारोह में पूर्व विधायक गंगाजल मील,प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य हनुमान मील,अध्यक्ष ओमप्रकाश कालवा,उपाध्यक्ष सलीम कुरेशी, कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष परसराम भाटिया,कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष स.गुरदर्शन सिंह सोढी,पीलीबंगा नगर पालिका के अध्यक्ष राजकुमार फंडा आदि ने वक्तव्य दिए और सभी ने नवनिर्वाचित पार्षदों से वार्डों में समस्याएं देखने और कार्य करने में आगे रहने की बातें कहीं। मंच पर पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष इकबाल मोहम्मद कुरैशी भी थे। मंच संचालन एडवोकेट नोटेरी साहबराम स्वामी और एडवोकेट सहदेव जोशी की ओर से हुआ। शहर के विभिन्न संगठनों, व्यापारिक संगठनों के पदाधिकारी, गणमान्य ने भाग लिया।

अध्यक्ष और उपाध्यक्ष को माल्यार्पण से स्वागत सम्मान करने की होड़ सी लगी रही।

(सभी के भाषण बड़े महत्वपूर्ण रहे, उनके समाचार अलग अलग देंगे.

******




कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

यह ब्लॉग खोजें