शुक्रवार, 4 मई 2018

मरूधरा ग्रामीण बैंक का मैनेजर 16 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार

* एसीबी सिरोही ने की कार्रवाई*

सिरोही 3-5-2018.

जिले में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीम ने गुरुवार को कार्रवाई करते हुए बैंक मैनेजर को 16 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। यह कार्रवाई एसीबी सिरोही के उपाधीक्षक जितेंद्र सिंह के नेतृत्व में की गई।


- एसीबी के मुताबिक गिरफ्तार आरोपी संजय कावड़िया (55) निवासी तिलक नगर, हिरण नगरी, जिला उदयपुर का रहने वाला है। वह सिरोही जिले की मंडार तहसील में राजस्थान मरुधरा ग्रामीण बैंक में मैनेजर है।


- उसके खिलाफ मंडार निवासी अशोक कुमार ने एसीबी में शिकायत दर्ज करवाई थी। जिसमें बताया कि उसके पिता ने मारवाड़ ग्रामीण बैंक से ऋण लिया था। जिसे समय पर नहीं चुका सके। इससे ऋण खाता अवधिपार हो गया है।


ऋण खाते में ब्याज की रकम और ऋण राशि कम करवाने के लिए मांगी थी रिश्वत


- बैंक की ऋण समझौता योजना के तहत अशोक कुमार ने अपने पिता के ऋण खाते में ब्याज की रकम और ऋण राशि कम करवाने के लिए आवेदन किया। इसे करने की एवज में आरोपी बैंक मैनेजर संजय कावडिया ने रिश्वत मांगी। - एसीबी के सत्यापन के दौरान बैंक मैनेजर संजय ने 16 हजार रुपयों की मांग की। इस पर एसीबी ने ट्रेप रचा और फिर परिवादी अशोक कुमार को गुरुवार को रिश्वत की रकम लेकर मैनेजर संजय के पास भेजा। जहां रिश्वत लेते ही ईशारा मिलने पर एसीबी ने बैंक मैनेजर संजय कावड़िया को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।

( आपसे कोई रिश्वत मांगता है तो एसीबी से संपर्क करें)

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

यह ब्लॉग खोजें