रविवार, 9 जुलाई 2017

वसुंधरा का राजस्थान में 2018 के चुनाव का नारा: होगी नैया पार!



राजस्थान में विधानसभा चुनाव अगले साल है। भाजपा ने नया नारा दिया है, हर बूथ भाजपा को, हर वोट भाजपा का। साथ ही तीन सी के साथ एक सी और जोड़ा है। इसका मतलब है कांग्रेस को हटाना। 

जयपुर में इंद्रलोक सभागार में  भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक हुई। इस बैठक में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर रणनीति पर विचार हुआ। दिनभर चले इस कार्यक्रम में मुख्य फोकस कांग्रेस मुक्त राजस्थान रहा। समापन सत्र में मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा कि प्रदेश में तीन ‘सी’ के साथ काम करके चौथे ‘सी’ यानि काँग्रेस को हटाना है। ये तीन ‘‘सी’’ है कनेक्शन (यानि आपसी जुड़ाव), को-ऑपरेशन (यानि सहयोग) और कनवेन्स (यानि समझाईश) यही मूल मंत्र है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आम जन तक पहुंचने का आह्वान किया। राजे ने इस मौके पर ‘हर बूथ भाजपा का, हर वोट भाजपा का नारा दिया। 

इससे पहले भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी ने कहा कि जनहित के लिए काम करने वाली सरकार जनसाधारण के दिल में जगह बना चुकी है और सभी को यह स्वीकार है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कुप्रचार को सुप्रचार में बदलना ही भाजपा कार्यकर्ता का लक्ष्य होना चाहिए। उन्होंने कांग्रेस पर दुष्प्रचार का आरोप लगाते इन्हें साबित करने की चुनौति दी।  भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने कहा कि विपक्षी नेताविहीन, मुद्दाविहीन एवं दिशाविहीन है। केन्द्र एवं राज्य सरकार की योजनाओं का जनता में सुप्रचार से मुद्दाविहीन व दिशाविहीन विपक्षी जीरो पर आ जाएगा।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

यह ब्लॉग खोजें