बुधवार, 18 जनवरी 2023

सूरतगढ़:अतिक्रमणों पर फिर चला जेसीबी पंजा: वार्ड नं 8 और 9 में अतिक्रमण ध्वस्त.

 

* करणीदानसिंह राजपूत *

सूरतगढ़ 18 जनवरी 2023.

 नगर पालिका सूरतगढ़ प्रशासन ने  पालिका की जमीन को अतिक्रमण करने वाले भूमाफिया लोगों से मुक्त कराने का अभियान निरंतर जारी रखा है।

 अधिशासी अधिकारी विजय प्रताप सिंह के आदेश से 17 जनवरी 2023 को वार्ड नंबर 8 और 9 में 15 से अधिक अतिक्रमण ध्वस्त किए गए और नगर पालिका की लाखों रुपए की जमीन को भूमाफिया से मुक्त कराया गया। अतिक्रमणकारियों ने विशाल भूखंडों पर बड़े बड़े नोहरे  बनाकर कब्जा कर रखा था जिनमें कोई निवास नहीं कर रहा था।

नगर पालिका ने पहले जांच करवाई और बाद में अतिक्रमणों को ध्वस्त कर दिया। नगर पालिका की कार्यवाही से भू माफिया और उनको सहयोग देने वाले लोगों में दहशत फैली हुई है और कोई भी व्यक्ति भू माफिया के सहयोग में नहीं आ रहा है।कहीं भी विरोध नहीं हो रहा है, लोग अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई को अच्छा बता रहे हैं।












 अधिशासी अधिकारी विजय प्रताप सिंह के आदेश से नगर पालिका के अतिक्रमण निरोधक दस्ते ने कालूराम सेन के नेतृत्व में ये अतिक्रमण वार्ड नंबर 8 और 9 में ध्वस्त किए।

* वार्ड नं 26 में अतिक्रमण नोहरे हैं। नगरपालिका गैर आबाद अतिक्रमण  चिन्हित करवाने की कार्यवाही कर असली आबाद लोगों को पट्टे शीघ्र दे।*

***






यह ब्लॉग खोजें