Saturday, July 30, 2016

प्रदेश शराब मुक्त होगा तभी विकास की गति पर होगा ।



जोधपुर 29-7-2016
     सम्पूर्ण शराब बंदी आंदोलन की अगुआ जस्टिस फाॅर छाबडा जी संगठन सयोजंक  शराब बंदी आंदोलन जन जागृति अभियान के तहत पुरे प्रदेश में धुआंधार जन जागृति अभियान पर निकली पुनम अंकुर छाबडा आंधी तुफानो को चिरती आज जोधपुर पहुची।
  
  जिला कलेक्टर परिसर में आयोजित सभा को संबोधित करते कहा जब प्रदेश में शराब बंदी होगी तभी प्रदेश विकास के पथ पर गतिमान होगा परि प्रदेश सरकार को समाजिक सरोकार के कामो से शायद कोई लेना देना नहीं ।
प्रदेश शराब के बढते प्रचलन से बिमारु प्रदेश की और अग्रसर है पर सरकार मंत्रीयो के घरो पर पेंटिग बनाने मे वय्सत है ।
इस अवसर पर सिवाना प्रधान गरिमा राजपुरोहित ने कहा कि सरकार का आम जन के प्रती उदासीन रवैया,सरकार का शराब के प्रती लगाव प्रदेश को ग्रत मे डुबो रहा है ।
जोधपुर कि सभा में गरिमा राजपुरोहित के नेतृत्व में  संगीता बेनीवाल(देहात जिलाध्यक्ष काग्रेस ),मनीषा पंवार  (जिलाध्यक्ष शहर काग्रेस ),रेखा लोहिया, कुंती देवडा,दिव्या चौधरी(महासचिव),पारस गुजर  (जिलाध्यक्ष एन एस यु आई),अभय राज जी,भरत जाझडा,एडवोकेट पुखराज जी जैन, समाज सेवी कानराज जी मुहनोत,समाज सेवी सोहन जी मेहता ने समाजिक सरोकार के इस मुद्दे पर सहयोग का आश्वासन दिया।
बाद में सभी के साथ जिला कलेक्टर महोदय को मुख्यमंत्री के नाम शराब बंदी का ज्ञापन सोप कर जस्टिस फाॅर छाबडा ने अवैध शराब के व्यापार पर लगाम कसने का  आग्रह किया तो जिला कलेक्टर महोदय ने आबकारी आयुक्त को तुरंत बुला कर शिघ्र कारवाई के निर्देश दिए और बहन पुनम अंकुर छाबडा को विशवास दिया कि नियमो कि  पुर्ण पालना कि जाएगी ।
संगठन प्रधान प्रवक्ता भैरु सिंह राजपुरोहित ने सभी का समाजिक सरोकार के इस नेक काम मे दलगत राजनिति से उपर उठकर सहयोग करने के लिए आभार प्रकट किया

No comments:

Post a Comment

Search This Blog