Thursday, July 21, 2016

गोपालसर/सूरतगढ पंचायत समिति/ में रात्रि चैपाल आयोजित


श्रीगंगानगर, 20 जुलाई। जिला कलक्टर श्री पी.सी. किशन ने पंचायत समिति सूरतगढ की ग्राम पंचायत गोपालसर के अटल सेवा केन्द्र में मंगलवार को रात्रि चैपाल आयोजित कर ग्रामीणों की समस्याओं को सुना। ग्रामीणों की समस्याओं को सुनकर जिला कलक्टर ने इस संबंध में संबंधित अधिकारियों को समस्याओं का अधिक से अधिक समाधान करने के निर्देश दिये।
 
जिला कलक्टर ने राजस्व प्रकरणों को अधिक से अधिक निपटाने के निर्देश अधिकारियों को दिये। उन्होने ग्रामीणों को स्वच्छ भारत मिशन योजना की जानकारी दी तथा स्वच्छ भारत मिशन योजना के तहत अधिक से अधिक शौचालय निर्माण करवाने के लिए प्रेरित  किया। ग्रामीणों की पीने के पानी की समस्या  पर जिला कलक्टर ने पेयजल विभाग के अधिकारियों को निर्देशित किया कि वे ग्रामीणों की पीने के पानी की समस्या का समाधान करे तथा डिग्गी की मरम्मत  का कार्य करवाकर उसे सीधे नहरों से जोडने की कार्यवाही करे। उन्होेने नरेगा कार्यो के तहत करवाए जा रहे कार्यो की जानकारी प्राप्त कर अधिकारियों को आवश्यक कार्यवाही करने को कहा। विद्युत, खाला निर्माण सहित अन्य विभागों की जानकारी प्राप्त कर संबंधित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए। 
इस अवसर पर एसडीएम, विकास अधिकारी रोमा सहारण, तहसीलदार श्री फकीरचन्द शर्मा, सरपंच, पटवारी, ग्राम सेवक सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी एवं  गांव के अनेक गणमान्य नागरिक उपस्थित थे। 
 

No comments:

Post a Comment

Search This Blog