रविवार, 7 मई 2023

रोटरी अध्यक्ष परमजीत बेदी,सचिव दीपक को शपथ. राजेंद्र तनेजा को सम्मान दिया.


* करणीदानसिंह राजपूत *





दिनांक 05,06 एवम 07 मई 2023 को होटल हॉलीडे इन चंडीगढ़ में रोटरी प्रेसिडेंट एवम सेक्रेटरी इलेक्ट एवम डिस्ट्रिक ट्रेनिंग असेंबली  वर्ष 23-24 का अभूतपूर्व आयोजन हुआ। उसमें

400 से अधिक रिटेरियंस ने भाग लिया। उक्त आयोजन में देश की रोटरी की जानी मानी हस्तियों ने  आने वाले वर्ष के अध्यक्ष,सचिवों एवम सभी रोटेरियन को उनके दायित्वों के निर्वहन की ट्रेनिंग दी,जिसमे 05 /05/23 के मुख्य अतिथि पंजाब के राज्यपाल महा माहिम बनवारी लाल पुरोहित थे। पुरोहित ने मुक्त कंठ से रोटरी की प्रसंशा की। 

इस आयोजन में पंजाब सरकार के उच्च प्रशासनिक एवम पुलिस अधिकारियों,एवम कैबिनेट मंत्री अमन अरोड़ा ने संबोधित किया।


समापन समारोह के मुख्य अतिथि पंजाब हरियाणा के पूर्व न्यायाधिपति एवम राज्य उपभोक्ता सरक्षण के अध्यक्ष माननीय राज शेखर अत्रि थे,जिन्होंने सभी अध्यक्षों एवम सचिवों को मानद उपाधि प्रमाणपत्र से नवाजा,और समाज सेवा के क्षेत्र में लग्न से समर्पित भाव से कार्य करने हेतु प्रेरित किया।

*सूरतगढ़ से वर्ष 23-24 के अध्यक्ष परमजीत सिंह बेदी,सचिव दीपक कुमार को पद और गोपनीयता की शपथ दिलवाई। पूर्व प्रांतपाल राजेंद्र तनेजा ऐडवोकेट को न्यायाधिपति राजशेखर अत्रि द्वारा समाज सेवा के क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्य करने पर सम्मानित किया गया। 

यह आयोजन रोटरी जिला 3090 के  23-24 के प्रांतपाल घनश्याम कंसल द्वारा किया गया जिसमे राजस्थान,पंजाब एवम हरियाणा के 18 राजस्व जिलों के रोटेरियन्स ने भाग लिया। ०0०

******




यह ब्लॉग खोजें