मंगलवार, 5 दिसंबर 2017

सूरतगढ नगरपालिका कार्यालय का कांग्रेस पार्टी द्वारा घेराव

सूरतगढ़ 5 दिसंबर 2017.

 नगरपालिका के निर्माण कार्यों में घोटाले को लेकर आज कांग्रेस पार्टी की ओर से कार्यालय का घेराव किया गया। इस घेराव में पूर्व विधायक हरचंद सिद्धू ,पूर्व विधायक गंगाजल मील,पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष बनवारी लाल मेघवाल,जिला उपाध्यक्ष गुरदर्शन सिंह सोढी, विनोद चौधरी,भवानी शंकर भोजक, द्वारका पेड़ीवाल आदि तथा नागरिक शामिल हुए।

 गंगाजल मील,हरचंदसिंह सिद्धू  वह बनवारी लाल ने आरोपों में बताया कि स्पेसिफिकेशन के बगैर ही निर्माण कार्य हो रहे हैं। पूर्व में बाईपास रोड का जांच का आश्वासन दिया गया था लेकिन बिना जांच के ही बाईपास का निर्माण कार्य पूरा कर दिया गया।पुरानी धान मंडी में इंटरलॉकिंग में संपूर्ण घोटाला बताया गया अन्य निर्माण कार्यो पर भी आपत्ति उठाई गई।

 अधिशासी अधिकारी पालिका में आए तो उनको प्रवेश नहीं करने दिया गया। पुलिस भी आई और उसके बाद राजस्व तहसीलदार मौके पर पहुंचे। 

नगर पालिका कार्यालय का द्वार तो खोल दिया गया लेकिन साथ में यह तय किया गया कि एक समिति बनाई जाए जिसमें धरणार्थियों की तरफ से भी उपस्थित होगी। एक टेक्निकल जानकार धरनार्थियों की तरफ से होगा। उसके बाद जांच करवाई जाएगी। इस समिति के लिए बैठक उपखंड अधिकारी कार्यालय में या अतिरिक्त जिला कलेक्टर कार्यालय में होगी।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

यह ब्लॉग खोजें