Monday, November 13, 2017

जिसे जो उखाड़ना है उखाड़ले,इनका कोई फर्क नहीं पड़ता- हार्दिक पटेल ने सीडी को फर्जी बताया








गुजरात चुनाव से पहले न जाने क्या क्या आरोप लगाए जाएंगे? इस गंदगी काम अंत न जाने कब हो पाएगा। संस्कारित लोग संस्कारित पार्टी भाजपा पर कथित सीडी जारी करने का आरोप हार्दिक पटेल ने लगाया है।

हार्दिक पटेल ने इसे भाजपा की साजिश बताते हुए कहा कि यह उनके आंदोलन को दबाने की साजिश है, उन्होंने कहा की "जिसे जो उखाड़ना है उखाड़ ले उन पर इन चीजों का कोई फर्क नहीं पड़ता"। 

कथित सीडी को लेकर गुजरात में हंगामा मचा हुआ है। 

कुछ दिन पहले ही पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने दावा किया था कि कुछ दिनों में भाजपा के द्वारा उनकी फर्जी सीडी सामने लाई जा सकती है। हार्दिक ने इसे अपनी छवि बिगाड़ने की साजिश बताया था।  दो दिनों से न्यूज चैनलों पर भी इस सीडी के वीडियो दिखाए जा रहे हैं, जिनमें हार्दिक पटेल एक युवती के साथ बैठे दिख रहे हैं।

+

पाटीदार अनामत आंदोलन समिति (पीएएएस) के संयोजक हार्दिक पटेल ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर उनकी कथित सेक्स सीडी को रिलीज करने और छवि को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाया है। हार्दिक ने यह भी कहा कि वायरल सीडी पर वकील के साथ बात कर कानूनी कार्यवाही की जाएगी। दरअसल, हार्दिक पटेल की एक सीडी सोशल मीडिया पर वायरल हैं जिसमें वह एक महिला के साथ एक कमरे में नजर आ रहे हैं।

हार्दिक ने सोमवार को मीडिया से कहा, चुनाव से ठीक पहले उनकी छवि को खराब करने के लिए यह वीडियो रिलीज किया गया है।

हार्दिक ने कहा, 'मेरे खिलाफ यह बेहद ही भद्दा आरोप है। मैं अपनी छवि को लेकर नहीं लेकिन उस महिला की मर्यादा को लेकर चिंतित हूं। इस तरह की राजनीति की उम्मीद नहीं की जाती। गुजरात की महिलाओं को अब जागना चाहिए और इस तरह के वीडियो का इस्तेमाल करने वालों के खिलाफ कुछ करना चाहिए। यह काम बीजेपी ने किया है लेकिन मैं परवाह नहीं करता।'

बीजेपी पर कड़ा हमला करते हुए पाटिदार नेता ने कहा कि सत्ता में रहने के लिए महिला का इस्तेमाल शर्मनाक है।

हार्दिक के अनुसार, 'मुझे लगता है कि आने वाले दिनों में लोग महिलाओं को इस तरह की चीजों में शामिल करने के लिए घूस देंगे या फिर धमकाएंगे। मैं लोगों की सेवा कर रहा हूं कि ऐसी राजनीति की परवाह नहीं करता। मैं बस इतना कहता चाहता हूं कि ऐसे वीडियो का इस्तेमाल कर किसी महिला के चरित्र के साथ मत खेलिए।'

इससे पहले हार्दिक ने ट्वीट कर कहा था कि ऐसी राजनीति से गुजरात की महिलाओं का अपमान हुआ है।

अब गंदी राजनीति की शुरुआत हो गई हैं।मुझे बदनाम कर लो कोई फ़र्क़ नहीं पड़ेगा,लेकिन गुजरात की महिलाओ का अपमान किया जा रहा हैं।


कांग्रेस से गठबंधन पर बातचीत जारी


हार्दिक ने कहा कि आरक्षण पर कांग्रेस पार्टी ने जो तीन फॉर्मूला दिया था, उससे लगता है कि पाटीदारों को आरक्षण दिया जा सकता है। हालांकि, हार्दिक ने साथ ही साफ किया कि मंगलवार  14.11.2017 को दूसरे साथी संगठनों से बात करने के बाद आखिरी फैसला लिया जाएगा।

+

हार्दिक पटेल ने सीडी को फ़र्ज़ी बताते हुए कहा है, "इन लोगों की योजना अब गंदी राजनीति की है. ऐसी बहुत सारी सीडी ये लोगों के बीच भेजेंगे. ये सब कुछ एक योजना के तहत हो रहा है."

हार्दिक ने कहा, "अगर मैं हूं तो मैं खुलेआम बोल दूंगा उसमें कोई परेशानी नहीं है, जो करता हूं छाती ठोककर करता हूं, जो बोलता हूं कड़वा बोलता हूं."

हार्दिक ने कहा कि चुनाव में जो पब्लिक के बीच नहीं जा सकते हैं वो सीडी लाकर गंदी राजनीति कर रहे हैं।

 हार्दिक पटेल का कहना है कि गुजरात की महिलाओं का अपमान किया जा रहा है.एक ट्वीट में हार्दिक ने कहा, "अब गंदी राजनीति की शुरुआत हो गई हैं. मुझे बदनाम कर लो कोई फ़र्क़ नहीं पड़ेगा, लेकिन गुजरात की महिलाओं का अपमान किया जा रहा हैं."

पाटीदार आंदोलन से जुड़े हार्दिक पटेल गुजरात चुनावों में लोगों से भाजपा के ख़िलाफ़ वोट करने की अपील कर रहे हैं.

कांग्रेस से जुड़े तहसीन पूनावाला ने ट्वीट किया, "सीडी में दिख रहा युवक हार्दिक पटेल जैसा नहीं है. ये किसी की निजता का हनन है. नरेंद्र मोदी और विजय रूपाणी की सरकार कितनी बेचैन हो गई है."


No comments:

Post a Comment

Search This Blog