Thursday, January 5, 2017

मुखिया फांसी लटका व परिवार के 10 लहुलुहान मरे मिलेःसनसनी फैलीः

अमेठी। उत्तर प्रदेश में अमेठी के बाजार शुक्ल क्षेत्र में दिल दहला देने वाली घटना में एक व्यक्ति ने अपने परिवार के छह बच्चों समेत दस लोगों की हत्या करने के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। यह केवल अनुमान लगाया जा रहा है। मुखिया की घायल पत्नी व एक और सदस्य अस्पताल में भर्ती कराए गए हैं,उनके स्वस्थ होने पर सही घटना का मालूम पडे़गा।
पुलिस के अनुसार महोना गांव निवासी जमालुद्दीन ने कल रात अपने परिवार को नशीला पदार्थ खिला दिया। उनके सोते ही सबकी धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी । मृतकों में छह बच्चे भी शामिल हैं।
परिवार में मुखिया की पत्नी बची है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों में परिवार के मुखिया के अलावा मरियम (09), सानिया (07), उजयाबानो (02),अाफरीन बानो (18), महक(07),हुसैना (32),तबस्सुम (35),कमरुद्दीन (19), राबीन बन्नो(16) और जमालू (40) शामिल हैं।

पुलिस के अनुसार, मरने वालों में से आठ बच्चे, दो महिलाएं व एक पुरुष शामिल हैं। जमालुद्दीन बैटरी का काम करता था। मरने वालों में दो बच्चे उसके भाई के हैं और बाकी जमालुद्दीन के हैं। परिवार की महिला को गंभीर हालत में जगदीशपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। उसके होश में आते ही इस घटना का कारण पता चलने की उम्मीद है। ग्रामीण इस बात की भी आशंका जता रहे हैं कि परिवार के मुखिया ने सभी को नशीला पदार्थ खिलाने के बाद उनका गला काट डाला और उसके बाद खुद फांसी लगाकर जान दे दी।

इस बीच उसकी पत्नी और बेटी को बेहोशी की हालत में जगदीशपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में उसकी बेटी ने बताया कि पिता ने रात में घर के सदस्यों को दवा पिलाई थी, जिसके बाद सब सो गए। इसके बाद किसी को कुछ पता नहीं चला। पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही सब स्पष्ट हो जाएगा। अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।

No comments:

Post a Comment

Search This Blog