बुधवार, 3 अगस्त 2016

श्रीविजयनगर की ग्राम पंचायत 8 बीजीडी में कलक्टर की रात्रि चैपाल आयोजित


श्रीगंगानगर, 3 अगस्त। जिला कलक्टर श्री पी.सी. किशन ने पंचायत समिति श्रीविजयनगर की ग्राम पंचायत 8 बीजीडी के अटल सेवा केन्द्र में मंगलवार को रात्रि चैपाल आयोजित कर ग्रामीणों की समस्याओं को सुना तथा जिला कलक्टर ने इस संबंध में संबंधित अधिकारियों को ग्रामीणों की अधिक से अधिक समस्याओं के समाधान करने के निर्देश दिये।
 
जिला कलक्टर ने अधिकारियों को निर्देशित किया कि गावं में स्वच्छ भारत मिशन योजना के तहत अधिक से अधिक शौचालयों का निर्माण करवाया जाए, जिसके लिए सरकार द्वारा 12000 रूपये की अनुदान राशि देने का प्रावधान है तथा गांव को ओडीएफ घोषित करने की कार्यववाही करे। ग्राणीणों की असमान पानी वितरण की समस्या पर जिला कलक्टर ने संबंधित अधिकारियों को इस संबंध में आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश दिये, जिससे ग्रामीणों को पेयजल पूरा नही मिलने की समस्या से निजात मिल सके। उन्होेने गांव जेजेवाई में विद्युत कनैक्शन समस्या पर विद्युत विभाग के अधिकारी को मौके पर जाकर निरीक्षण कर ग्रामीणों की समस्या का समाधान करने को कहा। उन्होनेे भामाशाह सीडिंग कार्यो के तहत अधिकारियों द्वारा किये जा कार्यो के संबंध में जानकारी प्राप्त की तथा इस संबंध में अधिकारियों को आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश दिये। ग्रामीणों की शमशान भूमि की चारदीवारी की समस्या पर जिला कलक्टर ने संबंधित अधिकारी को एस्टीमेट बनाने के निर्देश दिए। उन्होने इस  अवसर पर खाला निर्माण, अतिक्रमण, चिकित्सा विभाग, शिक्षा विभाग सहित विभिन्न विभागों से जानकारी कर  संबंधित अधिकारियों कोे आवश्यक निर्देश दिए। 
इस अवसर पर एसडीएम श्री बनवारी लाल, कार्यवाहक विकास अधिकारी श्री हरीकिशन सिहाग,तहसीलदार श्री अमर सिंह, सरपंच श्री रणजीत सिंह, पटवारी श्री तेन सिंह, ग्राम सेवक श्री वेदप्रकाश सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी एवं  गांव के गणमान्य नागरिक उपस्थित थे। (फोटो)

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

यह ब्लॉग खोजें